logo-image

War 2 में एक्शन और थ्रिल का डबल तड़का, ऋतिक रोशन के अपोजिट विलेन बनेंगे जूनियर NTR

ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) की मोस्टअवेटड फिल्म वॉर 2 ने इंटरनेट पर सनसनी मचा रखी है. दर्शक इस फिल्म के लिए अभी से अपना एक्साइटमेंट जाहिर कर रहे हैं. वहीं वॉर 2 से जुड़ी एक अपडेट ने फैंस को डबल खुशी दे दी है.

Updated on: 18 May 2023, 10:27 AM

नई दिल्ली :

ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) की मोस्टअवेटड फिल्म वॉर 2 ने इंटरनेट पर सनसनी मचा रखी है. दर्शक इस फिल्म के लिए अभी से अपना एक्साइटमेंट जाहिर कर रहे हैं. वहीं वॉर 2 से जुड़ी एक अपडेट ने फैंस को डबल खुशी दे दी है. खबरों के अनुसार, इस फिल्म में आरआरआर स्टार जूनियर एनटीआर (Jr NTR) का नाम शामिल हो गया है. हालांकि अभी तक इसपर कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है. कथित तौर पर जूनियर एनटीआर इस जासूसी फिल्म में एक नेगेटिव रोल निभाएंगे.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Jr NTR (@jrntr)

यह भी पढ़ें : Priyanka Chopra Post: बुलगारी इवेंट से सीधा बेटी मालती के पास लौटीं प्रियंका चोपड़ा, शेयर किया क्यूट मोमेंट

जूनियर एनटीआर वॉर 2 में निभाएंगे नेगेटिव रोल -

रिपोर्ट्स की माने तो, 'अंतिम स्क्रिप्ट अभी भी बनाई जा रही है, वॉर 2 में जूनियर एनटीआर के रोल में कुछ नेगेटिव शेड होंगे, जो पूरी कहानी में एक दिलचस्प मोड़ देगा. अभिनेता खुद इसके लिए उत्साहित हैं. इसके अलावा, ऋतिक और जूनियर एनटीआर फिल्म की शूटिंग शुरू करने से पहले अयान के साथ कई रीडिंग सेशन भी करेंगे. ताकि वे अपने किरदारों में ढल सकें.'

वॉर 2 -

पिछले हफ्ते ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) स्टारर इस फिल्म को लेकर कई अपडेट्स सामने आई हैं. न केवल जूनियर एनटीआर कलाकारों में शामिल होंगे, बल्कि अफवाह यह है कि सीक्वल ब्रह्मास्त्र के निर्देशक अयान मुखर्जी द्वारा निर्देशित किया जाएगा, न कि सिद्धार्थ आनंद द्वारा. वॉर 2 के इस साल के अंत तक फ्लोर पर आने की उम्मीद है. 

फिल्म वॉर -

पहले पार्ट में ऋतिक रोशन के साथ टाइगर श्रॉफ थे. इसे सिद्धार्थ आनंद ने डायरेक्ट किया था. हाई-ऑक्टेन एक्शन ड्रामा को दर्शकों ने काफी पसंद किया था. यह 2019 की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली हिंदी फिल्मों में से एक थी.

यह भी पढ़ें : Mahesh Babu : राजामौली के साथ महेश बाबू की ये फिल्म होगी खास, देगी कई बड़ी फिल्मों को टक्कर