logo-image

इस बात को लेकर विक्रांत मैसी की पत्नी शीतल रहती हैं नाराज, एक्टर ने शेयर की मजेदार बात

विक्रांत मैसी और शीतल ठाकुर फरवरी में एक बेटे के माता-पिता बने, दोनों ने साल 2022 में शादी की, अब एक्टर बेटे की देखभाल में व्यस्त हैं, हाल ही में एक्टर ने अपने बच्चे के बारे में खुलासा किया है.

Updated on: 19 Mar 2024, 08:32 PM

नई दिल्ली:

विक्रांत मैसी इन दिनों अपनी पेरेन्टिंग को एंजॉय कर रहे हैं, हाल ही में एक्टर एक बेटे के पिता बने है, अपने पिता बनने के जर्नी के बारे में बता करते हुए उन्होंने कहा कि वह अपने बच्चे का डाकार दिलाने में 'काफी अच्छा' हो गए हूं, हालांकि उनकी पत्नी शीतल ठाकुर इस बात से परेशान हैं कि वह डायपर नहीं बदलते हैं. बातचीत में विक्रांत ने कहा, 'मुझे नहीं पता था कि मैं अपने बच्चे को डकार दिलाने और उसका डायपर बदलने में इतना अच्छा हूं, हालांकि मैं अक्सर ऐसा नहीं करता हूं. मेरी पत्नी इस बात से काफी परेशान है.

अपने बेटे को डकार दिलाने में माहिर हैं अभिनेता 

मुझे लगता है कि अपने बच्चे को डकार दिलाना मेरा काम है. यह मेरा कर्तव्य है और मुझे लगता है कि मैं इसमें काफी अच्छा हूं. विक्रांत ने पहली बार पिता बनने के एहसास के बारे में भी खुलकर बात की और कहा, एक्सीलेंट. यह एक ऐसा जीवन है जिसका मैंने हमेशा सपना देखा है लेकिन मैं वास्तव में इसे शब्दों में बयां नहीं कर सकता, क्योंकि यह उससे कहीं अधिक है जो मैंने हमेशा सोचा था. विक्रांत मैसी और शीतल ठाकुर की शादी 2022 में हुई और उनके बेटे का जन्म 7 फरवरी, 2024 को हुआ.

डायपर न बदलने से पत्नी को होती है परेशानी

कुछ हफ्ते बाद, नए माता-पिता ने अपने बेटे के नाम की अनाउंसमेंट की, तीनों की फैमिली पिक्चर के साथ इंस्टाग्राम पर लिखा, कुछ भी कम नहीं, एक आशीर्वाद. हमने उसका नाम वरदान रखा है. विक्रांत को आखिरी बार विधु विनोद चोपड़ा की 12वीं फेल में देखा गया था, जो यूपीएससी के उम्मीदवारों के इर्द-गिर्द घूमती है, और आईपीएस अधिकारी मनोज कुमार के वास्तविक जीवन के अनुभवों पर आधारित है. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हुई और विक्रांत की बारी की कई लोगों ने सराहना की.