logo-image

Kartik Aryan-Vidya Balan: कार्तिक आर्यन के गाल खींचते नजर आईं विद्या बालन, क्यूट मोमेंट सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

कार्तिक आर्यन ने बीती रात विद्या बालन की आने वाली फिल्म 'दो और दो प्यार' की स्क्रीनिंग में हिस्सा लिया. जहां से अब दोनों की एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.

Updated on: 18 Apr 2024, 07:51 AM

New Delhi:

Vidya Blan Krtik Aryan Cute Moment: विद्या बालन और कार्तिक आर्यन के फैंस को बुधवार रात को एक अच्छा सरप्राइज मिला.जब दोनों कलाकारों ने मुंबई में 'दो और दो प्यार' (Do Or Do Pyar) की स्क्रीनिंग के दौरान एक प्यारा सा पल शेयर किया. कार्तिक ने विद्या के लिए अपना सपोर्ट दिखाने के लिए फिल्म में भाग लिया. दोनों को एक-दूसरे के साथ मस्ती भरी नोक-झोंक करते हुए कैमरे में कैद किया गया.बता दें कि, विद्या बालन के साथ कार्तिक आर्यन फिल्म 'भूल भुलैया 3' में नजर आने वाले हैं.

विद्या बालन ने कार्तिक आर्यन का किया स्वागत 
वायरल वीडियो में, कार्तिक द्वारा तारीफ करने के बाद विद्या को प्यार से उसके गाल खींचते हुए देखा जा सकता है. “क्या जच्च रही हो यार,” कार्तिक विद्या से कहता है. उन्होंने एक-दूसरे को गले भी लगाया और मजेदार बातचीत भी की.

'भूल भुलैया 3' के बारे में 
अपनी पिछली किस्तों की सफलता के बाद, 'भूल भुलैया' फ्रेंचाइजी में विद्या की वापसी की घोषणा ने फैंस के बीच काफी उत्साह पैदा कर दिया है. 'भूल भुलैया 3' में तृप्ति डिमरी के साथ कार्तिक आर्यन मुख्य भूमिका में होंगे. फिल्म में विद्या के शामिल होने के कारण फैंस 'भूल भुलैया 3' की रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

मीडिया के साथ एक इटरव्यू के दौरान, विद्या ने 'भूल भुलैया 3' में अपनी भागीदारी के बारे में बात की और बताया कि उन्हें कॉमेडी फिल्में कितनी पसंद हैं. उन्होंने एक दर्शक और एक एक्टर दोनों के रूप में कॉमेडी तलाशने की इच्छा के बारे में बात की. एक्ट्रेस ने कहा, “एक अभिनेता के रूप में, मुझे लगता है कि मुझे कॉमेडी करने का अवसर नहीं मिला है, और मैं कॉमेडी करने के लिए तरस रही हूं. मैं अब पहले से कहीं अधिक सोचता हूं. मैंने अब तक की सभी फिल्मों का आनंद लिया है, लेकिन अब मुझे लगता है कि यार हसना हसना है, थोड़े दिनों के लिए, थोड़े समय के लिए, थोड़े सालों के लिए. )"

यह भी पढ़ें - Raveena Tandon On Payment: बॉलीवुड में एक्ट्रेस की फीस को लेकर रवीना टंडन का खुलासा, एक फिल्म से मालामाल हो जाते थे हीरो

कार्तिक आर्यन आने वाली फिल्म 'भूल भुलैया 3' सीक्वल में फिर से रूह बाबा का किरदार निभाने वाले हैं.