logo-image

Vicky Kaushal: विक्की कौशल ने अपने कूल डांस से फैंस को बनाया दीवाना, देखें वीडियो

विक्की कौशल के लुक की अगर बात करें तो वो लंबी दाढ़ी रख रहे हैं क्योंकि कथित तौर पर, वह छावा की शूटिंग कर रहे हैं जिसमें वह संभाजी की भूमिका निभाएंगे.

Updated on: 11 Sep 2023, 10:00 PM

नई दिल्ली:

विक्की कौशल (Vicky Kaushal) बॉलीवुड के हैंडसम हंक में से एक हैं. कुछ समय पहले एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें विक्की कौशल ऑब्सेस्ड नाम के पंजाबी गाने (Punjabi Song) पर थिरकते नजर आ रहे थे. विक्की के बेहतरीन डांस के कारण इस गाने ने लगभग सभी की प्लेलिस्ट में जगह बना ली. अब, उरी अभिनेता (Vicky Kaushal) एक और डांसिंग वीडियो के साथ वापस आ गए हैं. एक्टर (Vicky Kaushal) की सोशल मीडिया पर आज तगड़ी फैन फॉलोइंग है, जहां एक ओर अभिनेता प्रत्येक फिल्म में बेहतरीन प्रदर्शन कर रहे हैं, वहीं उनका ऑफ-स्क्रीन टैलेंट सोशल मीडिया मौजूदगी भी उनके फैंस में दीवानगी पैदा कर रही है.

'ऑब्सेस्ड' गाने पर वायरल हुआ वीडियो

एक बार फिर विक्की ने एक और वीडियो शेयर किया है जिसमें वह नए पंजाबी गाने पर थिरकते नजर आ रहे हैं. दरअसल, एक्टर ने यह भी साझा किया कि यह एकमात्र तरीका है जिससे वह फोटोशूट कर सकते हैं.  वीडियो में उन्हें व्हाइट स्नीकर्स और ब्लैक चश्मे के साथ एक अट्रेक्टिव ग्रे सूट पहने देखा जा सकता है. पिछले दिनों विक्की अपनी फिल्म 'जरा हटके जरा बचके' का प्रचार कर रहे थे, जिसमें सारा अली खान उनकी कोस्टार थीं. इस बीच एक वीडियो वायरल हुआ जिसमें वह ऑब्सेस्ड नामक पंजाबी ट्रैक पर थिरकते नजर आए हैं.  इंस्टाग्राम पर वीडियो वायरल होने के बाद फैंस ने प्रतिक्रिया देना शुरू कर दिया.  जबकि उनमें से एक ने लिखा, "इतनी एनर्जी यार (इतनी एनर्जी)" वहीं दूसरे ने लिखा, "यह लुक उन पर बहुत अच्छा लग रहा है."  

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

 

विक्की कौशल (Vicky Kaushal) के लुक की अगर बात करें तो वो लंबी दाढ़ी रख रहे हैं क्योंकि कथित तौर पर, वह छावा की शूटिंग कर रहे हैं जिसमें वह संभाजी की भूमिका निभाएंगे. यह फिल्म लक्ष्मण उतेकर द्वारा निर्देशित और दिनेश विजान द्वारा निर्मित है. एक्ट्रेस की आगामी फिल्म द ग्रेड इंडियन फैमिली विजय कृष्ण' आचार्य द्वारा निर्देशित है और यह एक पारिवारिक कॉमेडी-ड्रामा है जिसमें वह मानुषी छिल्लर के साथ नजर आएंगे