logo-image

खुद को हैंडसम नहीं मानते विक्की कौशल, सैम बहादुर बनने से पहले थे नर्वस

सैम मानेकशॉ की तस्वीर गूगल पर देखने के बाद विक्की कौशल दंग रह गए थे. उन्होंने खुद को कंपेयर किया और बोले कि मेरे पास इतने गुड लुक्स नहीं हैं.

Updated on: 08 Nov 2023, 10:35 AM

नई दिल्ली:

Vicky Kaushal On Sam Bahadur: बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल अपनी अपकमिंग फिल्म सैम बहादुर (Sam Bahadur) को लेकर चर्चा में हैं. फिल्म में एक्टर फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ का रोल प्ले कर रहे हैं. 7 नवंबर को, मेघना गुलज़ार की सैम बहादुर का ट्रेलर (Sam Bahadur Trailer) रिलीज किय गया था. ट्रेलर देखकर ही फैंस विक्की कौशल के शानदार अभिनय और परफॉर्मेंस के कायल हो गए हैं. कुछ लोगों का कहना है कि वो इस फिल्म के लिए नेशनल अवॉर्ड जीतकर लाएंगे. फिल्म में अपने किरदार के लिए विक्की ने काफी मेहनत की है. हालांकि, सैम मानेकशॉ के रोल के लिए विक्की खुद को बेस्ट च्वॉइस नहीं मानते हैं. 

सैम बहादुर में विक्की कौशल, सान्या मल्होत्रा और फातिमा सना शेख लीड रोल प्ले कर रही हैं. वहीं जीशान अयूब, नीरज काबी समेत कई दिग्गज कलाकार भी अहम रोल में हैं. ट्रेलर लॉन्च इवेंट के दौरान, विक्की कौशल ने फिल्म के बारे में खुलकर बात की. उन्होंने बताया कि फिल्म की कहानी और सैम मानेकशॉ को देखने को बाद उनका पहला सवाल यही था कि क्या वो इस रोल के लिए परफेक्ट हैं, मतलब उनके पास इतने गुड लुक्स हैं...? 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Vicky Kaushal (@vickykaushal09)

दिल्ली के मानेकशॉ सेंटर में ट्रेलर लॉन्च इवेंट के दौरान, विक्की कौशल ने बताया कि मेघना गुलज़ार ने मानेकशॉ पर एक बायोपिक बनाने की इच्छा जाहिर की थी, जब वे पटियाला में अपनी 2018 की फिल्म 'राज़ी' की शूटिंग कर रहे थे. उन्होंने कहा, "मुझे याद है जब मेघना और मैं राज़ी पर काम कर रहे थे, तब पटियाला में एक शूटिंग शेड्यूल के दौरान उन्होंने मुझे बताया कि वह आगे सैम मानेकशॉ पर एक फिल्म बनाना चाहती हैं."

विक्की ने पहले से ही सैम मानेकशॉ के बारे में काफी कुछ सुना हुआ था. मेघना के साथ उस बातचीत के दौरान, उन्होंने चुपचाप मानेकशॉ की तस्वीर गूगल पर देखी और उनके गुड लुक्स देखकर दंग रह गए. तब विक्की ने मेघना से कहा, सैम मानेकशॉ अपने आप में बहुत हैंडसम रहे हैं और मुझे यह रोल भला क्यों मिलेगा मेरे पास इतने गुड-लुक्स नहीं है. हालांकि, बाद में उन्होंने डायरेक्टर मेघना गुलजार को इस रोल के लिए उन्हें सलेक्ट करने पर आभार जताया. 

विक्की कौशल स्टारर सैम बहादुर जल्द ही रिलीज होने वाली है. फिल्म 1 दिसंबर 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. इसमें फातिमा सना शेख इंदिरा गांधी का रोल प्ले कर रही हैं जिसकी काफी चर्चा हो रही है.