logo-image

अपने पिता डेविड धवन के साथ एक बार फिर कमाल करने को वरुण धवन तैयार, नई फिल्म का हुआ ऐलान!

एक्टर वरुण धवन अपनी फिल्म बेबी जॉन की रिलीज को लेकर सुर्खियो में है. अब हाल ही में उनकी एक और फिल्म का ऐलान हुआ है, जिसमें वह पिता डेविड धवन के साथ काम करेंगे. 

Updated on: 04 Apr 2024, 06:06 PM

नई दिल्ली:

मशहूर डायरेक्टर डेविड धवन के बेटे एक्टर वरुण धवन अपनी फिल्म बेबी जॉन की रिलीज को लेकर सुर्खियो में है. एक्टर जल्द ही अनीस बज्मी के साथ नो एंट्री 2 की शूटिंग भी शुरू करने वाली है. अब हाल ही में उनकी एक और फिल्म का ऐलान हुआ है, जिसमें वह पिता डेविड धवन के साथ काम करेंगे. पिता डेविड धवन के साथ फिल्म 'मैं तेरा हीरो', 'जुड़वा 2' और 'कुली नंबर 1' में काम करने के बाद अब वरुण धवन एक बार फिर उनकी चौथी फिल्म में उनके साथ काम करने के लिए तैयार हैं.

धवन्स ने किया नए प्रोजेक्ट की अनाउंसमेंट

दरअसल, डायरेक्टर डेविड धवन और उनके बेटे बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन ने सोशल मीडिया पर अपने नए प्रोजेक्ट की घोषणा की है, जिसमें पिता-पुत्र की जोड़ी एक बार और कमाल करने के लिए तैयार है. इस इस प्रोजेक्ट के लिए उन्होंने टिप्स फिल्म्स के साथ हाथ मिलाया है. इतना ही नहीं, मेकर्स ने इस फिल्म की रिलीज डेट का भी खुलासा कर दिया है. ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने इस बात की जानकारी अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया है.

अगले साथ 2025 में रिलीज होगी

बता दें,  ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने अपने सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए बताया कि टिप्स फिल्म्स के नए प्रोजेक्ट में डेविड धवन और वरुण धवन एक साथ नजर आने के लिए पूरी तरह तैयार है. ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने कैप्शन में लिखा कि डेविड धवन, वरुण धवन और टिप्स ने नई फिल्म के लिए हाथ मिलाया है, हालांकि, उन्होंने अभी तक इस प्रोजेक्ट का टाइटल नहीं बताया है.  

एक्टर वरुण धवन का वर्क फ्रंट

इस फिल्म को टिप्स फिल्म्स के रमेश तौरानी प्रोड्यूस करने जा रहे हैं, इसके साथ ही मेकर्स ने बताया है कि यह फिल्म अगले साल गांधी जयंती पर 2 अक्टूबर 2025 को रिलीज होगी. बॉलीवुड के हैंडसम हंक वरुण धवन के पास इस समय कई प्रोजेक्ट्स हैं, उनकी फिल्म 'बेबी जॉन' इसी साल 31 मई को रिलीज होने वाली है. इइस फिल्म में उनके साथ साउथ एक्ट्रेस कीर्ति सुरेश नजर आएंगी, इसके अलावा उनकी 'नो एंट्री 2' में भी एंट्री हो गई है, जिसमें वह अर्जुन और दिलजीत के साथ नजर आएंगी.