logo-image

Viral Video: बीवी की हमशक्ल देख Confuse हुए वरुण धवन, फिर पत्नी ने किया ये कमेंट

एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में कई सारे बॉलीवुड सितारों के हमशक्ल हैं. अब इस लिस्ट में बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन की पत्नी नताशा दलाल भी शामिल हो गई हैं. जी हां आपने सही सुना, आपको बता दें कि, नताशा दलाल की हमशक्ल और को ई नहीं बल्कि सोशल मीडिया पर्सनैलिटी और

Updated on: 31 May 2023, 07:57 PM

New Delhi:

एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में कई सारे बॉलीवुड सितारों के हमशक्ल हैं. अब इस लिस्ट में बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन की पत्नी नताशा दलाल भी शामिल हो गई हैं. जी हां आपने सही सुना, आपको बता दें कि, नताशा दलाल की हमशक्ल और को ई नहीं बल्कि सोशल मीडिया पर्सनैलिटी और एक्ट्रेस कुशा कपिला हैं. हाल ही में कान्स फिल्म फेस्टिवल 2023 में कुशा शमिल हुई थीं. जहां से, उन्होंने अभिनेता वरुण धवन के साथ अपना एक फनी वीडियो इंस्टाग्राम रील्स पर शेयर किया है. कुशा ने मजाक में कहा कि कितनी बार लोग उन्हें वरुण की पत्नी नताशा समझ लेते हैं. लेकिन इस बार कुशा को देखकर एक्टर वरुण धवन खुद कनफ्यूज हो गए. 

आपको बता दें कि, कुशा कपिला ने इंस्टाग्राम पर अपना एक वाडियो शेयर किया है. वीडियो की शुरुआत में देखा जा सकता है कि, कुशा कपिला और वरिण टकरा जाते हैं. जिसके बाद यह याद करने की कोशिश करते हैं कि क्या वे पहले मिल चुके हैं. सोशल मीडिया पर्सनैलिटी ने इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन दिया, "आपको पहले कहीं देखा... कोई बात नहीं." उन्होंने आगे कहा, "इस वीडियो के लिए आप सभी जिम्मेदार हैं क्योंकि आप लोग इसे पौइंट करते रहते हैं. इस वीडियो को बनाने के लिए @varundvn और नताशा को धन्यवाद, हमें और डॉपेलगैंगर्स की तलाश जारी रखनी चाहिए. "

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kusha Kapila (@kushakapila)

वीडियो पर नताशा दलाल का रिएक्शन 

वीडियो में नताशा के साथ वरुण की तस्वीरें और कुशा की पुरानी तस्वीरों और वीडियो पर कमेंट्स के स्क्रीनशॉट दिखाए गए हैं. वरुण धवन की पत्नी नताशा दलाल ने पोस्ट पर कमेंट किया, "लव इट @kushakapila @varundvn." फैंस ने भी इस पोस्ट पर कई कमेंट किए और लिखा, "कुशा नताशा की फर्स्ट कॉपी है." एक अन्य ने कमेंट किया, "कुशा और नताशा एक जैसी दिखती हैं." वहीं एक शख्स ने कहा, "लेकिन कुशा को क्यों लगता है कि उसने वरुण को कहीं देखा है? वो किसकी कॉपी लगा?"

यह भी पढे़ं -  Akash Ambani Daughter: मुकेश अंबानी फिर बने दादा, बड़ी बहू श्लोका मेहता ने दिया बेटी को जन्म

जिनको नहीं पता उन्हें बता दें कि, वरुण धवन और नताशा 24 जनवरी, 2021 को शादी के बंधन में बंधे थे. यह एक अंतरंग समारोह था जिसमें केवल परिवार के सदस्य और करीबी दोस्त ही शामिल हुए थे. हालाँकि वे एक-दूसरे को उनके स्कूल के दिनों से जानते हैं, लेकिन उन्हें सालों बाद प्यार हुआ.