logo-image

Aryan Khan Girlfriend: वरुण धवन के साथ रोमांस कर चुकी हैं लारिसा बोन्सी, पुराना Ad वीडिया आया सामने

Aryan Khan Girlfriend: आर्यन खान हाल ही में ब्राजीलियाई मॉडल लारिसा बोन्सी के साथ अपनी रोमांटिक मुलाकात को लेकर सुर्खियों में हैं. अब, उनका वरुण धवन के साथ रोमांस करते हुए एक वीडियो सामने आया है.

Updated on: 07 Apr 2024, 11:43 PM

New Delhi:

Aryan Khan Girlfriend: शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान इन दिनों ब्राजील में जन्मी मॉडल और एक्ट्रेस लारिसा बोन्सी के साथ अपने कथित रोमांस को लेकर सुर्खियों में हैं. बी-टाउन में इस जोड़ी के उभरते रोमांस के बारे में अटकलें लगाई जा रही हैं और हर कोई इस जोड़ी के बारे में और अधिक जानकारी हासिल करने की कोशिश कर रहा है. हालाँकि आर्यन या लारिसा द्वारा अभी तक किसी भी बात की पुष्टि या खंडन नहीं किया गया है, लेकिन इंडस्ट्री के लोग स्टारकिड्स के कथित रोमांस को लेकर काफी तल्लीन और रोमांचित हैं. लारिसा प्रेजेंट में भारत में एंटरटेनमेंट इडंस्ट्री में अपने प्रोफेशनल लाइफ की शुरुआत कर रही हैं, और अब हमें वरुण धवन के साथ रोमांस करते हुए स्टारलेट का एक वीडियो मिला है.

लारिसा बोन्सी ने एक परफ्यूम अड के लिए वरुण धवन के साथ मिलकर काम किया है
29 मार्च, 2024 को, वरुण धवन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फ्रेगरेंस ब्रांड, Envy के साथ एक कोलैब पोस्ट शेयर किया. वीडियो में लैरिसा को एक स्टोर में काम करते हुए दिखाया गया है, जहां वरुण धवन अपनी रील गर्लफ्रेंड के साथ एंटर करते हैं. जैसे-जैसे अड आगे बढ़ता है, लारिसा वरुण के बहुत करीब आ जाती है और एक्टर की परफ्यूम से मंत्रमुग्ध हो जाती है. इससे वरुण की गर्लफ्रंड का ध्यान आकर्षित होता है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ENVY (@envyfrench)

एड वीडियो में, वरुण ने पूरी तरह से ब्लैक कलर का आउटफिट पहना है, जिसमें एक शर्ट और पैंट है, जबकि लारिसा एक सरासर काले टॉप के साथ क्रॉप्ड ब्लेज़र और काले फ्लेयर्ड पैंट में सजी हुई है. स्टारलेट अपने न्यूट्रल ग्लैम मेकअप और बंधे हुए बालों में बेहद खूबसूरत लग रही थी क्योंकि उसने वीडी के साथ दिल को छू लिया था. लारिसा ने टिप्पणी अनुभाग में भी लिखा, "फ़िइइरे."

लारिसा बोन्सी ने आर्यन खान के आउटफिट ब्रांड, डी'यावोल एक्स के लिए एक मॉडल के रूप में काम किया है
ऐसा लगता है कि आर्यन खान और लारिसा बोन्सी काफी करीब हैं और दोनों ने पहले भी साथ काम किया है. एक तस्वीर ने हमारा ध्यान खींचा, जिसमें लारिसा को आर्यन खान के आउटफिट ब्रांड, डी'यावोल एक्स के लिए मॉडलिंग करते देखा जा सकता है. तस्वीर में, आर्यन खान मॉडल से घिरे हुए फर्श पर बैठे हैं, और ठीक उनकी तरफ लारिसा सजी-धजी बैठी थीं. एथलेजर परिधान के एक सुंदर परिधान में बाहर.