logo-image

Chocolate Day : बॉलीवुड के ये एक्ट्रेसेस चॉकलेट्स के आगे भूल जाती हैं डाइटिंग

बॉलीवुड की फिटनेस फ्रीक एक्ट्रेसेस की लिस्ट में शुमार दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) को डार्क चॉकलेट काफी पसंद है

Updated on: 09 Feb 2022, 03:17 PM

नई दिल्ली:

Chocolate Day: वैलेंटाइन वीक (valentine week) के तीसरे दिन रोज डे, प्रपोज डे मनाने के बाद रिश्तों में मिठास भरने के लिए चॉकलेट डे मनाया जाता है. अगर आप अपने नए रिश्ते की शुरुआत चॉकलेट के साथ अपने करना चाहते हैं तो आज आपको अपने वैलेंटाइन के लिए उसकी फेवरेट चॉकलेट जरूर खिलानी चाहिए. चॉकलेट एक ऐसी चीज है जिसे हर उम्र के लोग पसंद करते हैं और इसे खाने से मना भी नहीं कर पाते हैं. चॉकलेट के आगे तो बॉलीवुड के सेलेब्स अपनी डाइट तक भूल जाते हैं और इसे खाने के बाद दुगना वर्कआउट भी करने को तैयार रहते हैं. आज हम आपको बताएंगे बॉलीवुड की उन एक्ट्रेसेस का नाम जिनका चॉकलेट का नाम सुनते ही मुंह में पानी आ जाता है.

दीपिका पादुकोण

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone)

बॉलीवुड की फिटनेस फ्रीक एक्ट्रेसेस की लिस्ट में शुमार दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) को डार्क चॉकलेट काफी पसंद है. सोशल मीडिया पर भी दीपिका पादुकोण कई बार चॉकलेट के प्रति अपना प्यार जाहिर कर चुकी हैं. कई बार इंटरव्यू में भी दीपिका ने बताया है कि उन्हें चॉकलेट बहुत पसंद है.

आलिया भट्ट

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Gangubai 🤍🙏 (@aliaabhatt)

बॉलीवुड की क्यूट एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) सिर्फ चॉकलेट के विज्ञापन में ही नजर नहीं आती हैं बल्कि चॉकलेट खाना भी पसंद करती हैं. आलिया भट्ट अपने चीट डे के दिन चॉकलेट खाना प्रिफर करती हैं.  हालांकि आलिया खुद को फिट रखने के लिए स्ट्रिक्ट डाइट फॉलो करती हैं.

करीना कपूर

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@kareenakapoorkhan)

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर (Kareena Kapoor) को चॉकलेट बेहद ही पसंद हैं और वो किसी भी सेलिब्रेशन के लिए चॉकलेट केक ही लेना पसंद करती हैं. सोशल मीडिया पर कई तस्वीरें हैं जिनमें करीना चॉकलेट केक काटती नजर आती हैं. भले ही करीना कपूर चॉकलेट देखकर खुद को रोक नहीं पाती हैं.

सोनम कपूर

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर को चॉकलेट्स काफी पसंद हैं और वह अक्सर खुद के लिए चॉकलेट चिप्स बिस्किट्स बनाया करती हैं. सोनम कपूर चॉकलेट के प्रति अपना प्यार कई इंटरव्यू में भी जाहिर कर चुकी हैं.