logo-image

Urfi Javed: संगीता फोगट और विनेश फोगट की मॉर्फ्ड फोटो देख भड़की उर्फी , बोली-झूठ के लिए...

उर्फी जावेद (Urfi Javed) नई दिल्ली में चल रहे पहलवानों के विरोध के समर्थन में आने वाली नई हस्ती बन गई हैं.

Updated on: 29 May 2023, 07:07 AM

नई दिल्ली:

उर्फी जावेद (Urfi Javed) नई दिल्ली में चल रहे पहलवानों के विरोध के समर्थन में आने वाली नई हस्ती बन गई हैं. उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल पर महिला पहलवान संगीता फोगट (Sangeeta Phogat) और विनेश फोगट (Vinesh Phogat) की एक मॉर्फ्ड फोटो पर कमेंट किया है, जिसे पुलिस द्वारा हिरासत में लिए जाने के बाद क्लिक किया गया था. उनकी मॉर्फ्ड फोटो (Morphed Photo) अब वायरल हो गई है. उर्फी (Urfi Javed) ने लिखा, "लोग अपने झूठ को साबित करने के लिए फोटो को इस तरह एडिट क्यों करते हैं! किसी को गलत ठहराने के लिए इतना नहीं गिरना चाहिए के झूठ का सहारा लिया जाए.''

उर्फी ने प्रदर्शन का एक वीडियो भी ट्वीट किया जिसमें पुलिस को साइट खाली कराने की कोशिश करते दिखाया गया है. संगीता फोगट और विनेश फोगट की मॉर्फ्ड फोटो में उन्हें पुलिस वैन के अंदर मुस्कुराते हुए दिखाया गया है. उन्हें पुलिस वाले ले जा रहे थे. हालांकि, ओरिजनल वालों के पास उनके गंभीर चेहरे थे. ऐसी ही फोटो को बजरंग पुनिया ने ट्विटर पर शेयर किया है. उन्होंने ट्वीट किया, ''आईटी सेल वाले यह गलत फोटो फैला रहे हैं. हम यह स्पष्ट करते हैं कि जिसने भी इस फेक फोटो को पोस्ट किया है उसके खिलाफ शिकायत दर्ज की जाएगी.”

ये भी पढ़ें-Vicky Kaushal Viral : विक्की कौशल ने किया शीला की जवानी पर डांस, राखी सावंत के फनी मूव्स से लड़खड़ाए एक्टर

पहलवानों  ने की धक्का- मुक्की

रेसलिंग फेडरेशन ऑफ इंडिया (WFI) के प्रमुख बृजभूषण शरण सिंह के खिलाफ पहलवान जंतर-मंतर पर काफी समय से विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं. वे यौन उत्पीड़न के आरोप में उनकी गिरफ्तारी की मांग करते हैं. रविवार को, जब पहलवानों और पुलिस कर्मियों ने विनेश फोगट, उनकी चचेरी बहन संगीता फोगट और साक्षी मलिक ने बैरिकेड्स को तोड़ना शुरू किया, तो पहलवानों और पुलिस कर्मियों ने धक्का-मुक्की की और हंगामा शुरू कर दिया. इन तीनों को विरोध में अन्य लोगों के साथ हिरासत में लिया गया था.

रिपोर्ट्स के अनुसार, पहलवानों को बस में धकेल दिया गया और विभिन्न अज्ञात स्थानों पर ले जाया गया. दिल्ली पुलिस ने विरोध स्थल को साफ कर दिया और पहलवान के चारपाई, गद्दे, कूलर, पंखे और तिरपाल की छत सहित अन्य सामानों को हटा दिया.