logo-image

Uorfi Javed : उर्फी जावेद ने उदय चोपड़ा पर किया कमेंट, करियर को लेकर कही ये बात

उर्फी जावेद (Uorfi Javed) अपने बयान को लेकर काफी ज्यादा चर्चा में रहती हैं, हाल ही में रिलीज हुई डॉक्यू-सीरीज 'द रोमैंटिक्स' में भाई-भतीजावाद पर आदित्य चोपड़ा की टिप्पणियों के खिलाफ एक्ट्रेस ने कड़ी प्रतिक्रिया दी है.

Updated on: 20 Feb 2023, 06:01 PM

नई दिल्ली :

उर्फी जावेद (Uorfi Javed)अपने बयान को लेकर काफी ज्यादा चर्चा में रहती हैं, हाल ही में रिलीज हुई डॉक्यू-सीरीज 'द रोमैंटिक्स' में भाई-भतीजावाद पर आदित्य चोपड़ा की टिप्पणियों के खिलाफ एक्ट्रेस ने कड़ी प्रतिक्रिया दी है, जिसे सुनकर आपको को भी हैरानी होगी. एक्ट्रेस ने प्रतिक्रिया देते हुए अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा, 'इस बयान की अज्ञानता मुझे बहुत परेशान कर रही है, भाई-भतीजावाद सफलता के बारे में नहीं है, यह अवसरों के बारे में है. उदय चोपड़ा दिखने में अच्छे नहीं थे. एक अच्छे अभिनेता नहीं थे, उनकी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह विफल रहीं लेकिन फिर भी उन्हें काम मिलता रहा.

अगर कोई कोई बॉलीवुड से नहीं होता, तो उसे ये सारे मौके सिर्फ एक असफल फिल्म के बाद नहीं मिलते. क्या आप लोग इसका इस्तेमाल करके भाई-भतीजावाद का बचाव करने जा रहे हैं? वास्तव में?.' उनकी यह स्टोरी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल रही है. 

यह भी पढ़ें : Housewarming Pics : सपनों जैसा घर धनुष ने अपने माता-पिता को किया गिफ्ट, वायरल हुईं भावुक कर देने वाली तस्वीरें

आदित्य चोपड़ा का बयान - 

आपको बता दें,'द रोमैंटिक्स' में आदित्य चोपड़ा (Aditya Chopra) ने भाई-भतीजावाद के विषय पर बात करते हुए कहा था कि, 'मेरा भाई एक अभिनेता है और वो बहुत सफल अभिनेता नहीं है. अब, यहाँ सबसे बड़े फिल्म निर्माताओं में से एक का बेटा है, वो एक बहुत बड़े फिल्म निर्माता का भाई है. YRF जैसी कंपनी की कल्पना कीजिए, जिसने शायद सबसे नए लोगों को लॉन्च किया है, और हम उसे स्टार नहीं बना सके.

हम इसे अपने लिए क्यों नहीं कर सके? क्योंकि लब्बोलुआब यह है कि केवल एक दर्शक ही तय करेगा. मुझे यह एक्टर पसंद है, मैं इसको देखना चाहता हूं. यह कोई और तय नहीं कर सकता.' उनका यह बयान सोशल मीडिया पर  काफी छाया हुआ है.