logo-image

Hande Ercel In India: भारत आई तुर्किश हीरोइन, इन बॉलीवुड स्टार्स संग करना चाहती हैं काम

Hande Ercel को भारत में उनके फेमस शो Pyaar Lafzon Mein Kahan से जबरदस्त पॉपुलैरिटी मिली थी. इंडिया में भी उनके करोड़ों फैंस हैं.

Updated on: 07 Mar 2024, 05:58 PM

नई दिल्ली:

Hande Ercel In India: तुर्की की एक्ट्रेस हांडे एर्सेल आखिरकार भारत आ गई हैं. तुर्किश टीवी शो 'प्यार लफ्जों में कहां' (Pyaar Lafzon Mein Kahan) की लीड एक्ट्रेस (हैंडी एर्सेल) भारत में काफी फेमस हैं. इस शो ने उन्हें दुनियाभर में पहचान दिलाई थी. यूट्यूब पर हिंदी में डब इस शो ने हैंडी एर्सेल को भारत में भी पॉपुलर कर दिया था. फैंस के बीच हांडे को मिस हयात के नाम से जाना जाता है. फाइनली हैंडी भारत दौरे पर आ गई हैं. तुर्की के सबसे बड़े सितारों में से एक हांडे एर्सेल 'फिक्की फ्रेम्स 2024' के लिए भारत में आई हैं. भारत में आते ही 'मिस हयात' को फैंस ने घेर लिया और सेल्फी के लिए रिक्वेस्ट करते दिखे. 

हांडे एर्सेल ने भारत आने के लिए ऑफ शोल्डर हार्ट शेप टॉप पहना हुआ था. ब्राउन कलर के आउटफिट में दीवा बेहद ग्लैमरस दिख रही थीं. उन्होंने फैंस और पैपराजी से हंसकर हाई-हैलो किया और फैंस के साथ सेल्फी भी क्लिक करवाई थीं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

ये भी पढ़ें- Kajal Aggarwal Video: पब्लिक में काजल अग्रवाल के साथ हुई बदसलूकी, गलत ढंग से छूने लगा शख्स

इंडिया में फैंस देखकर रह गईं हैरान
हांडे एर्सेल फिक्की फ्रेम्स 2024 के लिए भारत में आई हैं. वो तुर्की से भारत पहली बार आई हैं. हांडे को पहले भी बॉलीवुड से ऑफर दिए जा चुके हैं. ऐसे में जब वो भारत आईं तो यहां अपने फैंस देखकर दंग रह गईं. मीडिया से बातचीत में हांडे ने हंसते हुए कहा "मैं लंबे समय से भारत आने के बारे में सोच रही थी और यह सच में हुआ...हां, मुझे अंदाजा था कि यहां मेरे इतने फैंस होंगे, लेकिन यहां सच में हैं."

इन बॉलीवुड स्टार्स संग करना चाहेंगी काम
30 साल की हांडे अपने सुपहिट शोज गुनेसिन किज़लारी, आस्क काफ्तान अनलमाज़ और हल्का के लिए फेमस हैं. मुंबई आकर उन्होंने बिरयानी खाई. हालांकि, उन्होंने कहा कि स्ट्रीट फूड को चखने से थोड़ा डरती हैं, लेकिन मंगलवार को मुंबई, भारत में उतरते ही उन्होंने बिरयानी का स्वाद चखा. एर्सेल ने यह भी बताया कि वो बॉलीवुड को फॉलो करती हैं. उन्होंने बॉलीवुड स्टार्स के काम की तारीफ की. साथ ही यह भी बताया कि वो ऋतिक रोशन, दीपिका पादुकोण और आमिर खान के साथ काम करना चाहेंगी.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

हांडे ने की भारतीय संस्कृति की तारीफ
हांडे ने कहा, भारतीय सच में अपनी संस्कृति के लिए वफादार हैं और वे सच में इसे खुलकर जीते हैं, वे इसे दिखाने से डरते नहीं हैं. वे इसे दुनिया के अन्य हिस्सों में भी फैलाते हैं, और मैं इसका बहुत सम्मान करती हूं."