logo-image

Tim Cook In India: APPLE के मालिक टिम कूक के साथ बॉलीवुड सितारों का मेला, सामने आईं ये तस्वीरें

एपल के सीईओ टिम कुक हाल ही में बिजनेस ट्रिप पर भारत आए हैं. तब से वो देश भर के कई सेलेब्स से मिल चुके हैं. दरअसल, एपल ने सोमवार को मुंबई में अपना पहला रिटेल स्टोर लॉन्च किया है.

Updated on: 18 Apr 2023, 11:16 AM

नई दिल्ली :

एपल के सीईओ टिम कुक हाल ही में बिजनेस ट्रिप पर भारत आए हैं. तब से वो देश भर के कई सेलेब्स से मिल चुके हैं. दरअसल, एपल ने सोमवार को मुंबई में अपना पहला रिटेल स्टोर लॉन्च किया, जिसमें रवीना टंडन, एआर रहमान, मौनी रॉय, माधुरी दीक्षित, सूरज नांबियार, गायक अरमान मलिक और फराह खान अली जैसे कई बॉलीवुड सेलेब्स शामिल हुए. इनमें से कुछ सेलिब्रिटीज ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर Apple CEO के साथ कुछ तस्वीरें साझा की, जो इंटरनेट पर छाई हुई हैं. आपको बता दें कि पद्मश्री रवीना टंडन ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इवेंट की कई तस्वीरें शेयर की और कैप्शन में लिखा, 'A night out at @apple.. #timcook.'उनका पोस्ट उनके चाहने वालों को पसंद आ रहा है, जिसपर वो अपनी प्रतिक्रिया भी साझा कर रहे हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Raveena Tandon (@officialraveenatandon)

यह भी पढ़ें : Salman Khan Troll: 'भाई बिचौलिए मत बनो...' 'सिडनाज' फैंस ने सलमान को किया बुरी तरह ट्रोल

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Dr Shriram Nene (@drneneofficial)

इसके अलावा माधुरी दीक्षित के पति डॉ नेने ने अपनी वाइफ और एपल के सीईओ के साथ एक तस्वीर साझा की, जिसे उन्होंने कैप्शन दिया, 'टिम कुक के साथ पूर्ण सम्मान की मुलाकात. हमेशा की तरह वो गर्म और प्रिय थे. भारत में एक ऐप्पल स्टोर के लिए बहुत उत्साहित हैं. अद्भुत घटना आज रात Apple स्टोर. भारत में आधिकारिक Apple स्टोर लॉन्च करने के लिए आपको और आपकी टीम को कड़ी मेहनत और दृढ़ता के लिए बधाई और धन्यवाद.' इसके साथ ही एक्ट्रेस मौनी रॉय ने भी टिम कुक के साथ एक शानदार पोस्ट शेयर की.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by mon (@imouniroy)

बताते चलें कि धक-धक गर्ल ने भी एपल के सीईओ टिम कुक के साथ अपनी एक फोटो शेयर की थी, जिसमें दोनों वड़ापाव एंजॉय करते हुए नजर आ रहे थे.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Madhuri Dixit (@madhuridixitnene)

जानकारी के लिए बता दें कि मुंबई में Apple BKC स्टोर मंगलवार से जनता के लिए काम करना शुरू कर देगा. भारत में कंपनी के दूसरे आउटलेट का उद्घाटन गुरुवार को दिल्ली के प्रमुख साकेत मॉल में होगा. यह लोगों के लिए काफी उपयोगी भी साबित होने वाला है. शायद इसी वजह से लोग इसके लिए इतना उत्साहित हैं.