logo-image

Tiger Shroff: फैन ने टाइगर श्रॉफ से की ऐसी मांग, सुनकर चौंक जाएंगे आप

एक्टर के एक फैन ने चिंता जताते हुए उन्हें एक लेटर लिखा. ऐसी अफवाहें हैं कि टाइगर बागी 4 में काम करेंगे और फैंस ने एक्टर से इसे न लेने का आग्रह किया.

Updated on: 01 Jul 2023, 04:42 PM

नई दिल्ली:

टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) ने अपनी 2014 की रिलीज हीरोपंती के साथ बॉलीवुड में एक्शन से भरपूर एंट्री की. तब से, एक्टर ने अपने करियर में हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में कुछ सबसे बड़ी हिट फिल्में दी हैं. वह बॉलीवुड के सच्चे ब्लू एक्शन स्टार हैं. हालांकि, हाल ही में उनकी फिल्मों का प्रदर्शन थोड़ा कमज़ोर रहा है. टाइगर की पिछली 4 फिल्में हीरोपंती 2, 'बागी 3,'  वॉर और स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 हैं. उनमें से वॉर एक ब्लॉकबस्टर थी, जबकि बाकी 3 ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन नहीं किया, हालांकि सभी फ्रेंचाइजी फिल्में थीं. जहां स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 (Student Of The Year 2) का बिजनेस औसत रहा, वहीं बागी 3 के बिजनेस को कोविड के कारण नुकसान हुआ. राष्ट्रव्यापी लॉकडाउन लागू होने से ठीक एक हफ्ते पहले यह फिल्म नाटकीय रूप से रिलीज़ हुई थी. जहां तक ​​हीरोपंती 2 का सवाल है. फिल्म एक क्रिटिकल और कॉमर्शियल फेलियर रही है. 

एक्टर के एक फैन ने चिंता जताते हुए उन्हें एक लेटर लिखा. ऐसी अफवाहें हैं कि टाइगर बागी 4 में काम करेंगे और फैंस ने एक्टर से इसे न लेने का आग्रह किया. फैंस ने टाइगर को बागी 3 और हीरोपंती 2 के लिए जो आलोचना झेलनी पड़ी, उसे सामने लाए और उनसे दोबारा ऐसे रोल न करने के लिए कहा.

टाइगर के पास ये प्रोजेक्ट हैं लाइन में

हालांकि, जब उन्होंने उनकी आगामी लाइन अप के बारे में बात की तो उन्होंने आशा और विश्वास भी दिखाया. उन्होंने गणपत पार्ट 1 के बारे में अपना उत्साह साझा किया, जिसकी रिलीज़ डेट 20 अक्टूबर, 2023 है. साथ ही, फैंस अक्षय कुमार के साथ उनकी ईद 2024 रिलीज़ बड़े मियां छोटे मियां के लिए भी उत्साहित थे. टाइगर (Tiger Shroff) के पास रिलीज के लिए काफी दिलचस्प प्रोजेक्ट हैं. इसकी शुरुआत कृति सेनन के साथ विकास बहल के गणपत पार्ट 1 से होती है. फिर, उनके पास अक्षय, मानुषी छिल्लर और अलाया एफ के साथ बड़े मियां छोटे मियां हैं. एक्टर कथित तौर पर सिद्धार्थ आनंद की रेम्बो के लिए भी शूटिंग शुरू करने जा रहे हैं. उन्होंने करण जौहर के साथ स्क्रू ढीला का भी ऐलान किया था, हालांकि घोषणा के बाद से इस पर कोई  प्रोग्रेस नहीं हुई है.