logo-image

Tiger-Disha: ब्रेकअप के बाद पहली बार साथ दिखे टाइगर और दिशा, देखें Photos

दिशा पटानी और टाइगर श्रॉफ को उनके ब्रेकअप के बाद पहली बार स्पॉट किया गया है. दोनों एक्टर्स की तस्वीरें इस समय सोशल मीडिया वायरल हो रही हैं.

Updated on: 02 Jul 2023, 12:00 AM

New Delhi:

दिशा पटानी और टाइगर श्रॉफ पिछले साल तब सुर्खियों में आए थे, जब यह अफवाह उड़ी थी कि उनका ब्रेकअप हो गया है. अभी तक न तो दिशा और न ही टाइगर ने इन खबरों को स्वीकार किया है. अब ब्रेकअप की खबरें सामने आने के बाद दोनों कलाकारों को पहली बार एक साथ देखा गया है. बता दें कि, शनिवार को सोशल मीडिया पर सामने आए एक वीडियो में दिशा और टाइगर को एक ही फ्लाइट में सफर करते हुए देखा गया, जब वे दिल्ली में एक इवेंट के लिए रवाना हुए थे. उसके बाद, दिल्ली में इवेंट में पहुंचे दिशा और टाइगर की तस्वीरें भी इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं. इवेंट में टाइगर की बहन कृष्णा श्रॉफ भी दिशा के बगल में बैठी नजर आईं. 

आपको बता दें कि, इन-फ़्लाइट वीडियो में दिशा पटानी को खिड़की के पास बैठे हुए देखा जा सकता है. वीडियो में दिखाई दे रहा है कि फ्लाइट में रिनज़िंग डेन्जोंगपा और टाइगर श्रॉफ के साथ कुछ अन्य लोग भी विमान में बैठे हुए हैं. जहां टाइगर अपने चेहरे पर गंभीर नजर आ रहे हैं, वहीं दिशा मस्ती भरे मूड में नजर आ रही हैं और वीडियो में पाउट करती दिखाई दे रही हैं. वे दिल्ली में मैट्रिक्स फाइट नाइट के लिए जा रहे थे और इवेंट में पहुंचते ही उनकी तस्वीरें भी खींची गईं. दिशा टाइगर की बहन कृष्णा श्रॉफ के बगल में बैठीं. तस्वीरों में टाइगर, दिशा और कृष्णा मैच का आनंद लेते नजर आ रहे हैं. जहां टाइगर पूरी तरह से ब्लैक आउटफिट में हैंडसम लग रहे थे, वहीं दिशा सफेद बैगी पैंट के साथ वन-शोल्डर फिटेड ब्लू फुल-स्लीव क्रॉप टॉप में खूबसूरत लग रही थीं. उन्होंने अपने आउटफिट को सफेद और नीले रंग के स्नीकर्स के साथ पेयर किया और अपने बालों को खुला रखा. 

यह भी पढे़ं - Bigg Boss Ott: कंटेस्टेंट्स से परेशान होकर सलमान छोड़ेंगे शो! खुद किया खुलासा

इस बीच, 13 जून को दिशा पटानी ने अपना 31वां जन्मदिन मनाया और टाइगर श्रॉफ ने उनके लिए एक प्यारी सी विश भी शेयर की. उन्होंने उस समय की एक पुरानी तस्वीर शेयर की, जब वे अपनी फिल्म बागी 2 का प्रमोशन कर रहे थे. दिशा के लिए अपने जन्मदिन की शुभकामना में, टाइगर ने लिखा कि वह आने वाले समय के लिए केवल सबसे अच्छे समय की कामना करते हैं. “केवल सबसे अच्छा समय आने वाला है! अपने पंख फैलाते रहो और प्यार और हँसी हमेशा जन्मदिन मुबारक हो @दिशापटानी. ”