logo-image

World Cup Finale: इतना शानदार होगा वर्ल्ड फिनाले मैच का आगाज, ये बॉलीवुड सिंगर्स करेंगे परफॉर्म

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच अहमदाबाद में होने वाला विश्व कप फाइनल मैच सितारों से भरा कार्यक्रम होगा. नरेंद्र मोदी स्टेडियम से न केवल कई लोकप्रिय हस्तियां खेल को लाइव देखेंगे, बल्कि हाई-वोल्टेज मैच के दौरान कई परफार्मेंस भी होंगे.

Updated on: 18 Nov 2023, 10:24 PM

नई दिल्ली:

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच अहमदाबाद में होने वाला विश्व कप फाइनल मैच सितारों से भरा कार्यक्रम होगा. नरेंद्र मोदी स्टेडियम से न केवल कई लोकप्रिय हस्तियां खेल को लाइव देखेंगे, बल्कि हाई-वोल्टेज मैच के दौरान कई परफार्मेंस भी होंगे. आईसीसी पुरुष विश्व कप 2023 रविवार को अहमदाबाद में अपने समापन से सिर्फ एक दिन दूर है. दुनिया के सबसे बड़े क्रिकेट स्टेडियम नरेंद्र मोदी स्टेडियम में रोहित शर्मा की अगुवाई वाली टीम इंडिया ट्रॉफी के लिए ऑस्ट्रेलियाई टीम से भिड़ेगी. खेल को देखने के लिए 1 लाख से अधिक फेन स्टेडियम में उपस्थित होंगे और लाखों लोग इसे अपने घरों में आराम से लाइव देखेंगे. खेल को और अधिक रोमांचक बनाने के लिए बीसीसीआई ने शनिवार को उन आयोजनों और मशहूर हस्तियों की पूरी सूची जारी की, जो फाइनल को यादगार बनाएंगे.

 

भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया विश्व कप फाइनल मैच के दौरान प्रदर्शन करने वाले सिंगर्स के नाम


1. जोनिता गांधी - हलामिथि हबीबो सॉन्ग्स के लिए फेमस, इंडो-कनाडाई सिंगर पारी के ब्रेक के दौरान परफार्म होंगी.

2. प्रीतम चक्रवर्ती - जाने-माने बॉलीवुड म्यूजिक कंपोजर प्रीतम भी इनिंग ब्रेक के दौरान लाइव परफॉर्म करेंगे.

3. 'खींच मेरी फोटो' फेम अकासा सिंह रविवार को नरेंद्र मोदी स्टेडियम में लाइव परफॉर्म करेंगी.

4. अमित मिश्रा - कई चार्टबस्टर्स को आवाज देने के लिए जाने जाने वाले सिंगर भी पारी के ब्रेक के दौरान परफारमेंस देंगे.

5. नकाश अजीज - 38 साल के गायक, म्यूजिशियन एआर रहमान के असिस्टेंट के रूप में काम कर चुके हैं और विश्व कप फाइनल मैच में भी अपना परफारमेंस देंगे.

6. तुषार जोशी -  ब्रह्मास्त्र पार्ट वन सिंगर ने शिवा के रसिया सहित कई बॉलीवुड चार्टबस्टर्स के लिए फेमस गाने गाए हैं.

वर्ल्ड कप 2023 के फाइनल मैच को अब 24 घंटों से भी कम समय बचा है. भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच हाईवोल्टेज मैच में दोनों ही टीमें बेस्ट प्रदर्शन के साथ खिताबी जीत दर्ज करने के लक्ष्य के साथ मैदान पर उतरेंगी. एक ओर टीम इंडिया है, जिसने अब तक टूर्नामेंट में एक भी मैच नहीं हारा, वहीं दूसरी तरफ 5 बार की चैंपियन ऑस्ट्रेलिया टीम है, जिसे मुश्किल से मुश्किल परिस्थिति में जीतना आता है.