logo-image

इस विधायक ने कंगना के गाल से भी ज्यादा चिकनी सड़कें बनाने का किया वादा, विवादित बयान चर्चा में

राजनीतिक गलियारों में कई ऐसे नेता हैं, जो चुनावी वादे कर जनता को लुभाने के चक्कर में कुछ ऐसा बोल जाते हैं, जिसके चलते चर्चा में आ जाते हैं. ऐसा ही कुछ कांग्रेस विधायक ने भी किया. जब उन्होंने कंगना के गालों से सड़कों की तुलना की.

Updated on: 15 Jan 2022, 08:06 PM

नई दिल्ली:

राजनीतिक गलियारों में कई ऐसे नेता हैं, जो चुनावी वादे कर जनता को लुभाने के चक्कर में कुछ ऐसा बोल जाते हैं, जिसके चलते चर्चा में आ जाते हैं. इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ, जब कांग्रेस (Congress) के विधायक डॉ इरफान अंसारी (Dr. Irfan Ansari) ने बॉलीवुड की क्वीन कही जाने वाली कंगना रनौत (Kangana Ranaut) पर विवादित बयान दे डाला. उन्होंने कहा कि वे कंगना के गालों से भी ज्यादा चिकनी सड़कें बनवाएंगे. उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. जिस पर सोशल मीडिया यूज़र्स तरह-तरह के कमेंट्स कर रहे हैं.

वीडियो में विधायक जी को कहते हुए साफतौर पर सुना जा सकता है कि वे जामताड़ा में ऐसी सड़के बनवाएंगे, जो कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के गालों से भी ज्यादा चिकनी होंगी. जिस पर आदिवासी भाई चलेंगे, युवा वर्ग चलेगा और व्यवसाय चलेगा. उनका ये वीडियो एएनआई ने अपने ट्वीटर हैंडल से शेयर किया है. जिस पर लोग मिलेजुले रिएक्शन दे रहे हैं. उनका ये बयान अब इंटरनेट पर चर्चा का विषय बना हुआ है.

जहां एक यूज़र ने लिखा, 'कंगना के गाल जैसी क्यों, तुम्हारी बहन के गाल जैसी क्यों नहीं.' दूसरे यूज़र ने कमेंट किया, 'मूर्खों को पता नहीं होता कि ज्यादा चिकनी सतहों पर फिसलन ज्यादा होती है और दुर्घटनाएं भी.' एक अन्य यूज़र ने लिखा, 'कंगना रनौत जी के ऊपर इस प्रकार की टिप्पणी करना इस विधायक को शोभा नहीं देता है.'

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि डॉ इरफान अंसारी (Dr. Irfan Ansari) झारखंड के जामताड़ा से विधायक हैं. ये कोई पहला मौका नहीं है, जब उन्होंने इस तरह का विवादित बयान दिया हो. इससे पहले भी विधायक जी ने मास्क लगाने पर टिप्पणी की थी. जिसमें उन्होंने कहा था कि मास्क को लंबे समय तक नहीं लगाना चाहिए था. इस पर भी काफी बवाल मचा था.