logo-image

Burak Deniz Spotted In Mumbai : तुर्की एक्टर बुराक डेनिज को देख फैंस का हुआ ये हाल, बोले- क्या स्वैग....

तुर्की एक्टर बुराक डेनिज (Burak Deniz) न केवल तुर्की में बल्कि पूरी दुनिया में एक जाना माना नाम हैं. एक्टर की फैंस फॉलोइंग कमाल की है. एक्टर द इग्नोरेंट एंजल्स, शाहमारन, अरदा और डोंट लीव जैसे प्रोजेक्ट्स में अपने शानदार प्रदर्शन के लिए जाने जाते हैं.

Updated on: 05 May 2023, 06:19 AM

नई दिल्ली :

तुर्की एक्टर बुराक डेनिज (Burak Deniz) न केवल तुर्की में बल्कि पूरी दुनिया में एक जाना माना नाम हैं. एक्टर की फैंस फॉलोइंग कमाल की है. एक्टर द इग्नोरेंट एंजल्स, शाहमारन, अरदा और डोंट लीव जैसे प्रोजेक्ट्स में अपने शानदार प्रदर्शन के लिए जाने जाते हैं. हाल ही में एक्टर को मुबंई में देखा गया, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वायरल क्लिप में देखा जा सकता है कि बुराक किसी इवेंट में जाते हुए, फैंस के साथ बातचीत करते हुए और उन्हें सेल्फी देते हुए नजर आ रहे हैं. अगर एक्टर के लुक बात की जाए तो, उन्होंने एक व्हाइट शर्ट और पैंट वियर की थी, जो उनके लुक को और भी परफेक्ट बना रहा था. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

यह भी पढ़ें : Palak Tiwari: 'मेरे से गलती हो गई,'लो नेकलाइन वाले बयान को लेकर पलक तिवारी ने दी सफाई

आपको बता दें कि एक्टर को देखने के बाद सोशल मीडिया पर रिएक्शन की बाढ़ सी आ गई. एक यूजर ने लिखा, 'Omggggg!!!' एक अन्य ने टिप्पणी की, "ओह, वह ऐसा स्वैग है.' इसके साथ ही एक फैन ने लिखा-  'मैंने इन्हें 17 बार देखा.' एक और ने टिप्पणी की, 'क्या स्वैग है, एक बहुत अच्छा अभिनेता!'

कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, बुराक डेनिज फिक्की फ्रेम्स के 23वें संस्करण में शामिल होने के लिए भारत आए हैं, जिसे फेडरेशन ऑफ इंडियन चैंबर्स ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्री के मीडिया और एंटरटेनमेंट विंग द्वारा आयोजित किया गया है. बुराक डेनिज के अलावा, 3 मई से शुरू होने वाले इस तीन दिन के इवेंट में आयुष्मान खुराना, अनिल कपूर, मनोज बाजपेयी, भूमि पेडनेकर, आदित्य रॉय कपूर, जिम सर्भ, शोभिता धूलिपाला और रकुल प्रीत सिंह जैसे प्रमुख बॉलीवुड सेलेब्स के साथ फिल्म निर्माता हंसल मेहता जैसे दिग्गज लोग शामिल होंगे. 

यह भी पढ़ें : Vivek Agnihotri: विवेक अग्निहोत्री ने फिल्म इंडस्ट्री पर उठाए सवाल, कंगना को लेकर कही ये बात