logo-image

Bold Photos की वजह से ट्रोल हुईं ये एक्ट्रेसज, कंगना से अनन्या तक लिस्ट में शामिल 

इन दिनों सोशल मीडिया का जमाना है. आम लोगों से लेकर सेलिब्रिटीज तक हर कोई सोशल मीडिया का इस्तेमाल करता है. बॉलीवुड की खूबसूरत डीवाज भी इन सब में किसी से पीछे नही हैं.

Updated on: 26 Apr 2023, 12:34 PM

New Delhi:

इन दिनों सोशल मीडिया का जमाना है. आम लोगों से लेकर सेलिब्रिटीज तक हर कोई सोशल मीडिया का इस्तेमाल करता है. बॉलीवुड की खूबसूरत डीवाज भी इन सब में किसी से पीछे नही हैं. एक्ट्रेसस सोशल मीडिया पर अक्सर अपनी एक से बढकर एक तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. डीवाज को अक्सर सोसल मीडिा पर बोल्ड फोटोज में भी देखा जाता है. कई बार फैंस को उनका लुक बेहद हॉट लगता है तो कई बार उन्हें उनके बोल्ड लुक के लिए ट्रोल किया जाता है. प्रियंका चोपड़ा से लेकर शिल्पा शेट्टी तक कई सारी एक्ट्रेसस इंटरनेट पर ट्रोलर्स का निशाना बन चुकी हैं. चलिए जानते हैं कि किन-किन अदाकाराओं को अपनी बोल्डनेस के कारण ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा है. 

अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma)

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा अक्सर अपनी फिल्मों को लेकर चर्चा का विषय बनी रहती हैं. एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. साथ ही अपने नए-नए लुक्स इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं. एक बार अनुष्का शर्मा ने ऑरेंज बिकनी में अपनी किछ तस्वीरें शेयर की थी, जो बाद में उनको काफी भारी पड़ा था. 

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra)

इंटरनेशनल स्टार प्रियंका चोपड़ा हर भारत की लगभग हर लडकी के लिए एक आईडल हैं. एक्ट्रेस ने स्टेज पर भारत का नाम रौशन किया है. इसके साथ ही प्रियंका इंस्टाग्राम पर भी अपनी बोल्ड तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. एक बार एक्ट्रेस ने पूल में बिकनी अवतार में पोज दिया था, जिसको लेकर एक्ट्रेस को काफी ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा था. 

कंगना रनौत (Kangana Ranaut)

एक्ट्रेस कंगना रनौत सिर्फ अपने पहनावे से ही नहीं बल्कि एक्शन्स से भी काफी बोल्ड हैं. कंगना को अक्सर किसी ना किसी बात पर ट्रोल किया जाता है. कई बार नेटीजन्स उन्हें अपनी बोल्ड तस्वीरों के लिए भी निशाना बनाते हैं. 

सोनम कपूर (Sonam Kapoor)

एक्ट्रेस सोनम कपूर अपने स्टाइल स्टेटमेंट के लिए जानी जाती हैं. एक्ट्रेस की खूबसूरती के हर तरफ चर्चे हैं. लेकिन, एक्ट्रेस कई बार सोशल मीडिया पर अपने स्टाइल और बोल्ड अंदाज के कारण ट्रोल भी हुई हैं. 

अनन्या पांडे (Ananya Pandey)

बॉलीवुड की यंग डीवा अनन्या पांडे अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी बिकनी में तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. एक बारी एक्ट्रेस ने नीले रंग की बिकनी पहनकर पोज दिया था. जिसकी वजह से सोशल मीडिया यूजर्स ने उन्हें खूब ट्रोल किया था. 

यह भी पढ़ें - Dahaad Teaser: पुलिस के रोल में सोनाक्षी, सुलझाएंगी 27 लड़कियों की मर्डर मिस्ट्री

करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan)

बॉलीवुड की बेबो करीना अक्सर किसी-ना किसी वजह से चर्चा का विषय बनी रहती हैं. एक्ट्रेस के जितने फैंस हैं उतने ही लोग उन्हें ट्रोल भी करते हैं. करीना को अक्सर उनके बोल्ड अंदाज के लिए सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जाता है.