logo-image

Sushmita Sen Ramp Walk : मिस यूनिवर्स को थिरकते हुए देख मचा बवाल, येलो लहंगे में उड़ाए होश

बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन को हाल ही में दिल का दौरा पड़ा था, जिसके चलते उनके फैंस काफी ज्यादा परेशान थे. हाल ही में उन्होंने लैक्मे फैशन वीक में रैंप वॉक (Sushmita Sen Ramp Walk) किया था, जिसकी चर्चा जोरों-शोरों से हो रही है.

Updated on: 12 Mar 2023, 12:05 PM

नई दिल्ली :

Sushmita Sen In Lakme Fashion Week : बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन को हाल ही में दिल का दौरा पड़ा था, जिसके चलते उनके फैंस काफी ज्यादा परेशान थे. हाल ही में उन्होंने लैक्मे फैशन वीक में रैंप वॉक (Sushmita Sen Ramp Walk) किया था, जिसकी चर्चा जोरों-शोरों से हो रही है. अभिनेत्री डिजाइनर अनुश्री रेड्डी के लिए शो स्टॉपर बनी थीं. विशेष दिन के लिए उन्होंने येलो कलर का लहंगा पहन रखा था. एक्ट्रेस का लुक लोगों को काफी पसंद आया. उस दौरान सुष्मिता को एक पंजाबी गाने पर थिरकते हुए भी देखा गया और उन्हें फ्लॉवर के साथ भी रैंप वॉक करते हुए देखा गया. उनके लुक की चर्चा काफी ज्यादा हो रही है. 

यह भी पढ़ें : Priyanka Chopra : बॉडी शेमिंग होने पर पति से लिपटकर रोई थी प्रियंका चोपड़ा, खुद किया खुलासा

रैंप वॉक का वीडियो -

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

अगर सुष्मिता के लहंगे की बात करें तो, इसमें एम्बेलिश्ड चोली, मैचिंग हैवी एम्बेलिश्ड लहंगा और उनके चारों ओर खूबसूरत तरीके से लिपटा हुआ नेट का दुपट्टा था, जिसको उन्होंने शानदार मेकअप के साथ पूरा किया था. उनका लुक फैंस को हर बार लुभाने में कामयाब होता है. यह पहली दफा नहीं है, जब अदाकारा के लुक की चर्चा हो रही है. इसके साथ ही रैंप वॉक (Sushmita Sen In Lakme Fashion Week) का वीडियो इंस्टाग्राम पर वायरल हो गया है, जिसे 10 मिनट में 700 के करीब लाइक्स मिल चुके है. मिस यूनिवर्स के लेटेस्ट अवतार को फैंस दिल खोलकर एक्सेप्ट कर रहे हैं. 

सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) को हाल ही में बड़े पैमाने पर दिल का दौरा पड़ा और उन्हें एंजियोप्लास्टी और स्टेंट लगाने के लिए नानावती अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जिसके बाद उनके चाहने वाले और करीबी उनके ठीक होने की दुआ कर रहे थे. हालांकि अब वो ठीक हैं. यही वजह है कि उनके फैंस काफी ज्यादा खुश हैं.