logo-image

Samantha Ruth Prabhu Podcast: सामंथा रुथ प्रभु के लिए अच्छी नहीं रही साल की शुरुआत, एक्ट्रेस ने बताई मुश्किलें

सामंथा रुथ प्रभु ने हाल ही में अपने यूट्यूब चैनल पर अपने स्वास्थ्य पॉडकास्ट का पहला एपिसोड 'टेक 20' जारी किया, जिसमें उन्होंने अपने जीवन के 'बेहद कठिन' साल के बारे में बताया.

Updated on: 20 Feb 2024, 06:52 PM

नई दिल्ली:

साउथ फिल्मों की शानदार अभिनेत्रियों में से एक सामंथा रुथ प्रभु को किसी से पहचान की जरूरत नहीं है, हाल ही में एक पॉडकास्ट में अपनी जिंदगी के बारे में बात करते हुए अभिनेत्री ने इस साल को बहुत कठिन बताया. सामंथा रुथ प्रभु  जिन्होंने 'ऊ अंतावा' गाने में अपनी कातिलाना अदाओं से लोगों को प्रभावित किया. एक्ट्रेस ने हाल ही में अपने यूट्यूब चैनल पर 'टेक 20' नाम से अपने स्वास्थ्य पॉडकास्ट का पहला एपिसोड पोस्ट किया. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर पॉडकास्ट के कुछ झलक भी साझा की है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Samantha (@samantharuthprabhuoffl)

अपनी हेल्थ के बारे में एक्ट्रेस ने खुलकर बात की

सामंथा ने पॉडकास्ट के दौरान कहा, मुझे विशेष रूप से याद है कि जिस साल मुझे यह समस्या हुई थी, वह मेरे लिए बेहद कठिन साल था. मुझे विशेष रूप से वह दिन याद है जब मुझे लगता है कि मैं और मेरी टीम मुंबई से वापस यात्रा कर रहे थे, और यह पिछले साल के जून में था, और मुझे याद है कि मैंने उससे कहा था कि आखिरकार मैं शांत महसूस कर रही हूं. एक्ट्रेस ने इस बारे में भी बात की और कहा कि वह अब अपने काम पर कैसे ध्यान दे सकती हैं.

एक्ट्रेस ने अपने पॉडकास्ट में अपनी बीमारी के बारे में बात की

आगे एक्ट्रेस ने कहा कि मैंने बहुत लंबे समय से थोड़ा भी आराम और थोड़ी शांति महसूस नहीं की है. आखिरकार अब मुझे ऐसा महसूस हो रहा है कि मैं सांस ले सकती हूं. मैं सो सकती हूं, और मैं अब जाग भी सकती हूं. साथ ही अपने काम पर ध्यान दे सकती हूं. पॉडकास्ट के पीछे की प्रेरणा के बारे में बताते हुए कहा, मैं इस पॉडकास्ट को इसलिए करना चाहती थी. क्योंकि जिस अनुभव से मैं गुजरी हूं अच्छी याद रहेगा. एक ऑटोइम्यून आजीवन रहती है. इसलिए इसके साथ मैं इस समय भी जिस समस्या से निपट रही हूं, मैं चाहती हूं कि लोग अफसोस जताने के बजाय सुरक्षित रहें.