logo-image

विवेक अग्निहोत्री को प्रभास के फैंस ने किया ट्रोल, दो फिल्मों में मचा घमासान

ग्निहोत्री ने प्रभास के फैंस द्वारा की गई ट्रोलिंग को अपमानजनक बताया. बहरहाल, मेकर्स ने 'सलार' की रिलीज को पोस्टपोन कर दिया है. 

Updated on: 26 Sep 2023, 08:10 PM

नई दिल्ली:

The Vaccine War vs Salaar:  फिल्म निर्माता विवेक अग्निहोत्री अपनी फिल्म द वैक्सीन वॉर लेकर आ रहे हैं. इससे पहले अग्निहोत्री ने द कश्मीर फाइल्स जैसी सुपरहिट फिल्म दी है. अब डायरेक्टर द वैक्सीन वॉर को लेकर एक्साइटेड हैं. फिल्म में दिग्गज अभिनेता नाना पाटेकर लीड रोल में हैं. वहीं राइमा सेन और पलल्वी जोशी भी अहम रोल निभाएंगी. हाल में फिल्म का टीजर रिलीज हुआ था. इधर  बॉक्स ऑफिस द वैक्सीन वॉर के सामने साउथ सुपरस्टार प्रभास खड़े होंगे. दरअसल, प्रभास की फिल्म सलार और द वैक्सीन वॉर का क्लैश होने वाला है. ऐसे में प्रभास के फैंस विवेक अग्निहोत्री को ट्रोल कर रहे हैं. 

"द वैक्सीन वॉर" और प्रभास का प्रोजेक्ट 'सालार' के बीच बॉक्स ऑफिस क्लैश होने वाला है. दोनों फिल्म एक ही दिन रिलीज होने जा रही हैं. ऐसे में प्रभास के फैंस विवेक अग्निहोत्री को ऑनलाइन ट्रोल कर रहे थे. इस ट्रोलिंग पर अब अग्निहोत्री ने जवाब दिया है. विवेक अग्निहोत्री ने रिलीज से पहले किसी भी फिल्म के बारे में पूर्वाग्रह न रखने की अपील की. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Vivek Ranjan Agnihotri (@vivekagnihotri)

उन्होंने कहा कि, "द वैक्सीन वॉर" एक मामूली बजट वाली फिल्म है, जिसे ₹12.5 करोड़ के बजट से बनाया गया है, और इसमें कोई स्टार पावर नहीं है. इसके विपरीत, "सलार" ₹300 करोड़ के बजट के साथ एक बहुत ग्रैंड प्रोजेक्ट है, जिसमें प्रभास लीड रोल में हैं. अग्निहोत्री ने प्रभास के फैंस द्वारा की गई ट्रोलिंग को अपमानजनक बताया. बहरहाल, मेकर्स ने 'सलार' की रिलीज को पोस्टपोन कर दिया है. 

"सलार" को दिसंबर में रिलीज पर विचार किया जा रहा है. अधर सलार के अलावा शाहरुख खान की डंकी भी दिसंबर में रिलीज को तैयार है. वहीं "द वैक्सीन वॉर" राजकुमार हिरानी की "डंकी" के साथ आमने-सामने होने के लिए तैयार है. "द वैक्सीन वॉर" में अनुपम खेर, राइमा सेन, सप्तमी गौड़ा और पल्लवी जोशी भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं.