logo-image

Adipurush : फिल्म आदिपुरुष की होने जा रही है मंगलकारी शुरुआत, वजह है बेहद खास

फिल्म आदिपुरुष का दर्शक बेसब्री के साथ इंतजार कर रहे हैं. रिलीज से पहले, निर्माता भूषण कुमार (Bhushan Kumar) और निर्देशक ओम राउत (Om Raut) मां वैष्णो देवी का दर्शक करने के लिए पहुंचे हैं. निर्माता आदिपुरुष के प्रमोशन के लिए पूरी तरह तैयार हैं.

Updated on: 30 Mar 2023, 05:49 PM

नई दिल्ली :

Adipurush Update : फिल्म आदिपुरुष का दर्शक बेसब्री के साथ इंतजार कर रहे हैं. रिलीज से पहले, निर्माता भूषण कुमार (Bhushan Kumar) और निर्देशक ओम राउत (Om Raut) मां वैष्णो देवी का दर्शक करने के लिए पहुंचे हैं. निर्माता आदिपुरुष के प्रमोशन के लिए पूरी तरह तैयार हैं, जिसमें  प्रभास, कृति सेनन, सैफ अली खान, सनी सिंह भी अहम भूमिका निभाएंगे. फिल्म का प्रमोशन रामनवमी के मौके पर 30 मार्च से शुरू होगा. बता दें, टी-सीरीज के आधिकारिक इंस्टाग्राम पेज ने वैष्णो देवी में भूषण और ओम की एक तस्वीर साझा की है, जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा है, 'टू अ मंगलकारी शुरुआत!' वैष्णो देवी में दिव्य आशीर्वाद की तलाश #आदिपुरुष 16 जून, 2023 को 3डी में सिनेमाघरों में रिलीज होगी.' टी-सीरीज की इस शानदार पोस्ट को काफी पसंद किया जा रहा है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by tseriesfilms (@tseriesfilms)

यह भी पढ़ें : Alia Bhatt Look : आलिया भट्ट के लुक ने किया हैरान, फैंस ने कहा - ये किस एंगल से मैरिड लगती हैं...

आपको बता दें कि आदिपुरुष (Adipurush) को अपने खराब वीएफएक्स को लेकर आलोचनाओं का सामना करना पड़ा है. टीजर में कथित तौर पर 'भगवान राम, सीता, हनुमान, रावण के अभद्र चित्रण' के लिए प्रभास और सैफ अली खान के साथ-साथ निर्देशक ओम राउत और दो अन्य के खिलाफ मामला भी दर्ज किया गया था.

अगर फिल्म आदिपुरुष (Adipurush) की बात करें तो यह महाकाव्य रामायण पर आधारित एक पौराणिक नाटक है. फिल्म में राघव के रूप में प्रभास, जानकी के रूप में कृति सेनन, लंकेश के रूप में सैफ अली खान और लक्ष्मण के रूप में सनी सिंह हैं. यह फिल्म 500 करोड़ रुपये के बड़े बजट में बनी है और इस साल 16 जून को रिलीज होने वाली है. फैंस फिल्म का बेसब्री के साथ इंतजार कर रहे हैं. 

यह भी पढ़ें :  Pathaan : दीपिका पादुकोण से नाराज हुए लोग, इस वजह से कर रहे हैं ट्रोल