logo-image

The Archies Trailer: द आर्चीज का ट्रेलर आउट, स्टार किड्स की परफॉर्मेंस देख फैंस रह गए दंग

The Archies Trailer Release: साल की सबसे मोस्ट अवेटेड फिल्म द आर्चीज (The Archies) का ट्रेलर आज रिलीज कर दिया गया है. फिल्म के ट्रेलर को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं.

Updated on: 09 Nov 2023, 02:54 PM

New Delhi:

The Archies Trailer Release: इस बात मे कोई शक नहीं है कि, द आर्चीज (The Archies) 2023 की सबसे मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक है. जोया अख्तर के निर्देशन में बनी इस फिल्म में कई पॉपुलर स्टार किड्स अपना एक्टिंग डेब्यू करने जा रहे हैं. साथ ही अब, जिस चीज का सभी को बेसब्री से इंतजार था वो अब आउट हो गई है. बता दें कि, द आर्चीज का ट्रेलर आज रिलीज कर दिया गया है. यह ट्रेलर हमें 60 के दशक के रॉक एंड रोल युग की ओर ले जाता है. 

जोया अख्तर की फिल्म द आर्चीज़ का ट्रेलर हुआ रिलीज
गुरुवार, 9 नवंबर को, द आर्चीज़ के मेकर्स ने आने वाली फिल्म के लिए मोस्ट अवेटेड ट्रेलर को रिलीज किया. 3 मिनट और 2 सेकंड का वीडियो, इस कहानी के बैकग्राउंड, सुंदर शहर रिवरडेल के एक खूबसूरत इंट्रोडक्शन के साथ शुरु होता है. ट्रेलर हमें रिवरडेल शहर में ले जाता है, जहां आर्ची एंड्रयूज और ग्रुप जो अपना बेस्ट जीवन जी रहे हैं. आर्ची नाम के किरदार में अगस्त्य नंदा को संगीत बनाना पसंद है और वह इसे सर्किट में बड़ा बनाने की उम्मीद करते हैं. सुहाना खान का किरदार वेरोनिका रिवरडेल में वापस आ गई है और जैसे ही बेट्टी (ख़ुशी कपूर) उसे बताती है कि वह अब लंदन में नहीं है, एक साहसी वेरोनिका जवाब देती है, "रिवरडेल को भी नहीं भूलना चाहिए, वेरोनिका वापस आ गई है." ट्रेलर में यह भी दिखाया गया है कि कैसे तीन किरदार और उनके दोस्त (मिहिर आहूजा, डॉट, वेदांग रैना और युवराज मेंडा अभिनीत) प्यार, दोस्ती और जीवन के माध्यम से आगे बढ़ते हैं.

उनके जीवन में सब कुछ ठीक चल रहा है, जब तक वेरोनिका के पिता रिवरडेल के ग्रीन पार्क को एक ग्रैंड होटल में बदलने की योजना नहीं बनाते. इससे उनकी बेटी का उसके दोस्तों के साथ दोस्ती खराब हो रहा है. आर्चीज़, जुगहेड, रेगी, एथेल, बेट्टी और यहां तक ​​कि वेरोनिका अपने शहर और ग्रीन पार्क को बचाने के लिए कुछ भी करने को तैयार होते हैं. ट्रेलर कुछ मज़ेदार, कुछ गंभीर और कुछ वा-वा-वूम पल हैं जो कहानी को और भी इंट्रेस्टिंग बनाते हैं.   

फिल्म की कास्ट के बारे में
इस फिल्म में अगस्त्य नंदा, खुशी कपूर, सुहाना खान, वेदांग रैना, मिहिर आहूजा, युवराज मेंडा और अदिति 'डॉट' सहगल जैसे कई नए चहरे शामिल हैं.