logo-image

तारा सुतारिया ने आदर जैन के साथ ब्रेकअप की अफवाहों पर तोड़ी चुप्पी, रिलेशनशिप को लेकर कहीं ये बात

तारा सुतारिया ने आदर जैन के साथ ब्रेकअप की अफवाहों पर रिएक्ट किया है. उन्होंने यह भी कहा कि डेटिंग की अफवाहें उन्हें परेशान नहीं करतीं है.

Updated on: 06 Nov 2023, 04:24 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस तारा सुतारिया फिलहाल अपने अगले प्रोजेक्ट अपूर्वा के लिए तैयारी कर रही हैं और उन्होंने अपनी डेटिंग लाइफ पर अपडेट दिया है. सुतारिया कुछ सालों से आदर जैन को डेट कर रही थीं और हाल ही में अफवाहें उड़ी थीं कि दोनों अलग हो गए हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने अफवाहों पर खुलकर बात की और अपनी डेटिंग लाइफ पर अपडेट दिया है. तारा सुतारिया ने आदर जैन के साथ ब्रेकअप की अफवाहों पर रिएकेशन देते हुए बताया कि वह लिंक-अप गॉसिप को किस तरह से देखती हैं.

तारा सुतारिया ने आदर जैन के साथ अपने रिश्ते के बारे में बात की

स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 एक्ट्रेस और आदर जैन कुछ सालों तक रिलेशनशिप में थे. दोनों ने अपने रिश्ते को कम लेवल पर रखा था, हालांकि, कई मौकों पर पपराज़ी द्वारा दोनों को एक साथ देखे जाने के बाद उन्होंने सुर्खियां बटोरीं, जिसमें कपूर परिवार के कई पारिवारिक इवेंट में भी एक्ट्रेस को उनके साथ देखा गया. हालांकि, इस साल की शुरुआत में अफवाहें उड़ी थीं कि तारा सुतारिया और आदर जैन आपसी सहमति से अलग हो गए हैं.

तारा सुतारिया ने कुछ समय तक इस मामले पर चुप्पी साधे रखी

हालांकि एक्ट्रेस ने कुछ समय तक इस मामले पर चुप्पी साधे रखी, लेकिन अब उन्होंने अपनी डेटिंग लाइफ के बारे में खुलकर बात की और कहा, मैं किसी रिलेशनशिप में नहीं हूं. इस बारे में विस्तार से बताते हुए कि क्या डेटिंग की अफवाहों का उन पर या उनके माता-पिता पर प्रभाव पड़ता है, अभिनेत्री ने कहा, नहीं, वे मुझे परेशान नहीं करते हैं. मेरे पास दुनिया के सबसे अच्छे माता-पिता हैं. जब वे सुबह मेरे बारे में ये सब बातें पढ़ते हैं, तो वे मेरे पास आते हैं और हम एक कप चाय के साथ खूब हंसते हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mix Masala (@mix.masala3)

हम एक्स, वाई या जेड के साथ मेरी जोड़ी बनने के बारे में पढ़ते रहते हैं, यह मेरी पहली फिल्म रिलीज होने से पहले से ही होता रहा है. उन्होंने कहा कि यह बहुत इंटरेस्टिंग है कि कैसे उन्हें अक्सर अन्य लोगों के साथ जोड़ा जाता है और कहा कि उनके बारे में जो कुछ भी लिखा जा रहा है वह 'अच्छा' है. उन्होंने आगे इस पर हल्के-फुल्के अंदाज में प्रतिक्रिया दी और कहा कि वह रियल लाइफ में मशहूर हस्तियों के साथ जोड़ी बनाना चाहती हैं, हालांकि, उन्होंने कहा कि अफवाहें झूठी हैं।

तारा सुतारिया के काम के बारे में विस्तार से जानें

एक्ट्रेस ने साल 2019 में स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 के साथ अपनी शुरुआत की और मरजावां, एक विलेन रिटर्न्स और अन्य फिल्मों में काम किया. आगे वह थ्रिलर प्रोजेक्ट अपूर्वा में नजर आएंगी. निखिल नागेश भट्ट द्वारा निर्देशित और लिखित इस फिल्म में तारा के साथ राजपाल यादव, अभिषेक बनर्जी, धैर्य करवा, सुमित गुलाटी और आदित्य गुप्ता भी हैं. यह 15 नवंबर से हॉटस्टार पर स्ट्रीम होगा.