logo-image

Tamannaah Bhatia: सोशल मीडिया पर नेगेटिविटी से परेशान हैं तमन्ना भाटिया, शेयर किया पुराना किस्सा 

तमन्ना भाटिया अक्सर किसी ना किसी वजह से चर्चा का विषय बनी रहती हैं. एक्ट्रेस ने हाल ही में सोशल मीडिया पर चल रही नेगेटिविटी के बारे में बात की थी.

Updated on: 12 Oct 2023, 11:03 AM

New Delhi:

Tamannaah Bhatia: तमन्ना भाटिया (Tamannah Bhatia) अक्सर किसी ना किसी वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं. एक्ट्रेस उन कुछ एक्ट्रेसस में से एक हैं जिन्होंने साउथ फिल्म इंडस्ट्री के साथ-साथ बॉलीवुड में भी सफलतापूर्वक अपनी पहचान बनाई है. हालाँकि, ज्यादातर स्टार्स की तरह, उन्हें भी सोशल मीडिया पर काफी नेगेटिविटी का सामना करना पड़ा है. हाल ही में एक बातचीत में, एक्ट्रेस (Actress Tamanaah Bhatia) ने इसके बारे में खुलकर बात की और बताया कि उन्होंने इससे कैसे निपटना सीखा. 

सोशल मीडिया पर नेगेटिविटी पर तमन्ना भाटिया
मीडिया के साथ बातचीत में, तमन्ना भाटिया से पूछा गया कि वह सोशल मीडिया पर नफरत और नेगेटिविटी से कैसे निपटती हैं. एक्ट्रेस ने कहा कि उनके पेशे में यह जरूरी है कि वह जो करती हैं उसे लोग पसंद करें. इसके बाद उन्होंने कहा कि कई बार लोग सोशल मीडिया पर दूसरों के बारे में बुरी बातें लिखते हैं. उन्होंने कहा, "...जब मेरे साथ ऐसा हुआ, तो पहले पल के लिए इसने मुझे तूफान में डाल दिया और मैं इससे बहुत असहज थी क्योंकि इससे मुझे सच में ऐसा महसूस हुआ कि क्या हो रहा है? क्या मैंने जो किया है वह गलत है ?"

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Tamannaah Bhatia (@tamannaahspeaks)

लस्ट स्टोरीज़ 2 की एक्ट्रेस ने तब खुलासा किया कि उन्होंने इस पर कैसे काबू पाया, उन्होंने बताया कि उन्हें एहसास हुआ कि ये लोग "आपके प्रति जो दिखा रहे हैं वह आपके बारे में नहीं है, यह असल में उनके बारे में है." उन्होंने आगे कहा, "तो अब, मेरे पास या तो यह विश्वास करने का विकल्प है कि वह मैं हूं या मेरे पास यह विश्वास करने का विकल्प है कि मैं जो सोचती हूं वह मेरे बारे में सच है. मुझे लगता है कि यही वह क्षण है जब मैंने महसूस किया कि मुझे सिर्फ वह बनने पर ध्यान केंद्रित करना है जो मैं हूं बनना चाहता हूं और इसकी चिंता नहीं करना चाहता कि इतने सारे लोग मेरे बारे में क्या सोचते हैं क्योंकि ए- वे कभी उस सफर पर नहीं गए, उन्होंने मेरा जीवन नहीं जीया, उन्हें इस बारे में कोई जानकारी नहीं है कि मैं कौन हूं. वे केवल अपनी साइड से बात कर रहे हैं."

यह भी पढ़ें - Amitabh Bachchan: बिग बी के 81वें बर्थडे पर ऐश्वर्या ने शेयर की आराध्या के साथ अमिताभ बच्चन की प्यारी फोटो, देखें

तमन्ना भाटिया का वर्क फ्रंट
तमन्ना को आखिरी बार रजनीकांत-स्टारर तमिल एक्शन कॉमेडी 'जेलर' में देखा गया था, जो एक बड़ी बिजनेस हिट साबित हुई. उन्होंने 'आखिरी सच' नाम की एक वेब सीरीज भी की जिसमें उन्होंने एक पुलिस अधिकारी की भूमिका निभाई. उनके आने वाले प्रोजेक्ट्स में मलयालम फिल्म बांद्रा, तमिल फिल्म अरनमनई 4 और जॉन अब्राहम के साथ बॉलीवुड फिल्म वेदा शामिल हैं.