logo-image

क्या सच में तमन्ना भाटिया से प्यार करते हैं विजय वर्मा? सामने आई रिश्ते की असली सच्चाई

विजय वर्मा ने तमन्ना के साथ अपने रिश्ते के बारे में खुलकरा बातचीत की और बताया एक्ट्रेस उनके लिए क्या अहमियत रखती हैं

Updated on: 14 Jul 2023, 08:19 PM

नई दिल्ली:

एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया (Tamannaah Bhatia) और विजय वर्मा (Vijay Verma) इन दिनों अपने रिलेशनशिप को लेकर सुर्खियों को बटोर रही है. कई महीनों से इनके प्यार की अफवाह जोरों पर हैं.  इस कपल ने हाल ही में नेटफ्लिक्स एंथोलॉजी सीरिज, लस्ट स्टोरीज़ 2 में सुजॉय घोष की 'सेक्स विद द एक्स' में एक साथ एक्टिंग की, जिसके लिए उन्हें उनकी शानदार ऑन-स्क्रीन केमिस्ट्री के लिए सराहना मिली. यह कहने के बावजूद कि वे प्यार में हैं, कुछ लोगों ने माना कि विजय और तमन्ना का रिश्ता उनके शो के लिए सिर्फ एक पब्लिसिटी स्टंट है, लेकिन अब, विजय ने तमन्ना के साथ अपने रिलेशनशिप स्टेटस को लेकर एक बार फिर से सफाई दी है. उन्होंने जीक्यू पत्रिका को बताया, "मुझे लगता है कि अब यह काफी हद तक समझ में आ गया है कि हम एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं."

विजय ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि वह तमन्ना के प्यार में 'पागल' हैं. पर्दे पर खलनायक का रोल निभाने के बाद एक्टर अपने जीवन के रोमांटिक दौर में एंटर कर चुके हैं. उन्होंने कहा, ''मैं खुश हूं और उसके प्यार में पागल हूं. मैं इसे अपने जीवन का फेस कहता हूं 'मैंने अपना खलनायक युग समाप्त कर दिया है और रोमांस युग में एंटर कर गया हूं.'

'वह मेरे लिए सबसे बड़ी खुशी हैं'

लस्ट स्टोरीज 2 की रिलीज़ से पहले, तमन्ना (Tamannaah Bhatia)  ने फिल्म कंपेनियन के साथ बातचीत में कहा था, विजय के साथ अपने रिश्ते के बारे में खुलकर बात की और उन्हें अपनी "खुशहाल जगह" बताया.  उन्होंने कहा कि विजय "एक ऐसा व्यक्ति है जिसकी मैं बहुत परवाह करती हूं और वह मेरे लिए खुशी की जगह है". एक्टर ने आगे कहा, “वह ऐसे व्यक्ति हैं जिनका मैं वास्तव में आदर करती हूं. वह ऐसे व्यक्ति हैं जिनके साथ मैं बहुत ही ऑगर्निक रूप से जुड़ी हुई हूं.  वो पूरी सावधानी बरतते हुए मेरे पास आए. फिर, मेरे लिए अपनी सारी सावधानी बरतना बहुत आसान हो गया.”