logo-image

Tabbu: तब्बू ने इंडियन आइडल के सेट पर इस साथी से मिलाया हाथ, फोटोज देख फैंस भी हुए हैरान

इस दौरान तब्बू (Tabbu) गोल्डन बॉर्डर वाली ब्लू साड़ी पहने नजर आ रही हैं.

Updated on: 03 Jan 2023, 09:30 PM

मुंबई :

एक्ट्रेस तब्बू (Tabbu) और अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) मंगलवार को अपनी आगामी फिल्म कुत्ते का प्रचार करने के लिए टेलीविजन रियलिटी शो इंडियन आइडल के सेट पर थे. शो में आने से पहले उन्हें दो आवारा पिल्लों के साथ खेलते देखा गया. एक्टर्स पहली बार हिंदी फीचर में एक साथ काम कर रहे हैं, ये फिल्म निर्माता विशाल भारद्वाज के बेटे आसमान भारद्वाज के निर्देशन की पहली फिल्म है. कुत्ते 13 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. एक पैपराजी वीडियो में, अर्जुन और तब्बू मीडिया के सामने अपनी वैनिटी वैन के बाहर घूमते हुए दिखाई दे रहे हैं. काले जूते और धूप के चश्मे के साथ भूरे रंग का सूट पहने अर्जुन, पालतू जानवरों के पास झुकता है और पिल्लों में से एक के साथ खेलता है. इस दौरान तब्बू (Tabbu) गोल्डन बॉर्डर वाली ब्लू साड़ी पहने नजर आ रही हैं. वह अर्जुन के साथ फोटो खिंचवाती हैं. वे दूसरे पिल्ले के साथ खेलने की कोशिश करते हैं जो उनकी ओर आता है, लेकिन वह झल्ला जाता है और भाग जाता है.

वीडियो पर फैंस ने रेड हार्ट और हार्ट आई इमोजी के साथ कमेंट किया. एक फैन ने लिखा, "इतना प्यारा पिल्ला." अन्य ने लिखा, "आप दोनों बहुत अच्छे लग रहे हैं." तब्बू और अर्जुन के साथ इंडियन आइडल 12 के सेट पर निर्देशक आसमान, विशाल और उनकी पत्नी, गायिका रेखा भारद्वाज भी शामिल हो गए थे.कुत्ते के कलाकारों की अगर बात करें तो फिल्म में अभिनेता नसीरुद्दीन शाह, राधिका मदान, कोंकणा सेनशर्मा, कुमुद मिश्रा और शार्दुल भारद्वाज भी हैं. विशाल ने फिल्म के लिए संगीत तैयार किया है, जबकि अनुभवी गीतकार गुलजार ने गाने लिखे हैं. ब्लैक कॉमेडी विशाल भारद्वाज फिल्म्स, टी-सीरीज़ फिल्म्स और लव फिल्म्स द्वारा निर्मित है.

 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Manav Manglani (@manav.manglani)

ये भी पढ़ें-Tunisha Case: तुनिषा मामले में संजीव कौशल ने आरोपों को किया खारिज, बोले-बताऊंगा सौतेला पिता कौन है...

भोला में दिखाई देंगी तब्बू

अर्जुन, जो निर्माता बोनी कपूर के बेटे हैं, को आखिरी बार 2022 में जॉन अब्राहम, दिशा पटानी और तारा सुतारिया के साथ रिलीज़ एक विलेन रिटर्न्स में देखा गया था. इस साल, वह अजय बहल द्वारा निर्देशित द लेडी किलर में भूमि पेडनेकर के साथ अभिनय करेंगे. तब्बू की हाल ही में भूल भुलैया 2 (Bhool Bhulaiyaa 2) और दृश्यम 2 बॉक्स ऑफिस के लिए एक बेहतरीन हिट थी. अभिनेता कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी के साथ हॉरर कॉमेडी सीक्वल भूल भुलैया 2 में उनका डबल रोल था. कुत्ते के बाद, वह भोला में दिखाई देंगी, जिसे अजय देवगन ने निर्देशित किया है. उन्होंने अली फज़ल और वामिका गब्बी अभिनीत अपनी आगामी नेटफ्लिक्स फिल्म ख़ुफिया के लिए विशाल के साथ हाथ मिलाया है.