logo-image

Taapsee Pannu Marriage: तापसी पन्नू ने गुपचुप तरीके से मैथियास बो से रचाई शादी, फैंस को लगा झटका

रिपोर्ट्स की मानें तो तापसी पन्नू ने 23 मार्च को उदयपुर में मैथियास बो से शादी कर ली है. शादी से पहले का उत्सव 20 मार्च को शुरू हुआ, जिसमें अनुराग कश्यप, पावेल गुलाटी और कनिका ढिल्लों सहित कुछ बॉलीवुड हस्तियों ने भाग लिया.

Updated on: 25 Mar 2024, 05:46 PM

नई दिल्ली:

रिपोर्टों से पता चलता है कि तापसी पन्नू ने 23 मार्च को उदयपुर में एक अंतरंग समारोह में मथियास बो से शादी की. शादी से पहले का उत्सव 20 मार्च को शुरू हुआ, जिसमें अनुराग कश्यप, पावेल गुलाटी और कनिका ढिल्लों सहित कुछ बॉलीवुड हस्तियां शामिल हुईं. इस जोड़े की मुलाकात 2013 में इंडियन बैडमिंटन लीग में हुई थी. तापसी आखिरी बार 'डनकी' में नजर आई थीं. कुछ हफ्ते पहले, यह खबर आई थी कि अभिनेत्री तापसी पानू अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड मैथियास बो के साथ शादी करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं.

तापसी पन्नू ने मैथियास बो से रचाई शादी

लेकिन जल्द ही यह चर्चा खत्म हो गई. अब यह बताया जा रहा है कि अभिनेत्री ने वास्तव में 23 मार्च को उदयपुर में एक बहुत ही अंतरंग विवाह समारोह में अपने लंबे समय के प्रेमी के साथ शादी कर ली है. न्यूज 18 की एक रिपोर्ट के मुताबिक, शादी से पहले का जश्न 20 मार्च को शुरू हुआ और बॉलीवुड के बहुत कम लोग इस जश्न का हिस्सा बने. बॉलीवुड से दोबारा और थप्पड़ जैसी फिल्मों में तापसी के सह-कलाकार पावेल गुलाटी के साथ-साथ हसीन दिलरुबा जैसी फिल्मों की निर्माता कनिका ढिल्लन भी मौजूद रहीं.

अनुराग कश्यप बने शादी का हिस्सा

दरअसल अनुराग कश्यप इस शादी का हिस्सा बनने के लिए खास तौर पर पहुंचे थे. मनमर्जियां, दोबारा और सांड की आंख जैसी फिल्मों की बदौलत तापसी और अनुराग एक करीबी रिश्ता साझा करते हैं. पावेल ने तापसी की बहन शगुन पन्नू, चचेरी बहन इवानिया पन्नू, करीबी दोस्त और एक्टर अभिलाष थपलियाल और बैडमिंटन खिलाड़ी चिराग शेट्टी के साथ एक इंस्टाग्राम फोटो साझा की. अभिलाष की गूढ़ कमेंट IYKYK और एक अन्य कमेंट बधाई हो कोच ने पोस्ट में उत्सुकता बढ़ा दी.

डेनिश बैडमिंटन कोच हैं माथियास बो 

तापसी पन्नू और डेनिश बैडमिंटन कोच माथियास बो पहली बार 2013 में उद्घाटन इंडियन बैडमिंटन लीग में एक-दूसरे के सामने आए थे. उनका रिश्ता वहीं से विकसित हुआ, जिससे उनके परिवारों की मुलाकात हुई. हालाँकि तापसी अपने निजी जीवन के बारे में विचारशील रही हैं, उन्होंने एक बार एक इंटरव्यू में बताया था कि व्यक्तिगत रूप से मिलने से पहले वे शुरुआत में एक्स पर जुड़े थे. तापसी आखिरी बार शाहरुख खान और राजकुमार हिरानी की डंकी में थीं.