logo-image

Swara Bhaskar Daughter: बेटी राबिया के साथ पहली ईद मना रही हैं स्वरा, चांद रात से शेयर की तस्वीरें

Swara Bhaskar Daughter: स्वरा भास्कर ने अपनी बेटी राबिया की पहली चांद रात की तस्वीरें शेयर की. एक्ट्रेस ने ईद का त्योहार मनाने के लिए खूबसूरत कपड़े पहने अपनी तस्वीरें भी शेयर कीं.

Updated on: 11 Apr 2024, 07:10 AM

New Delhi:

Swara Bhaskar Daughter: स्वरा भास्कर फरवरी 2023 में अपनी बच्ची के जन्म के बाद से अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर जीवन से जुड़ी कई अपडेट्स शेयर करती रही हैं. कुछ दिन पहले, जब नन्ही बच्ची छह महीने की हो गई तो उन्होंने खुश तस्वीरें भी शेयर कीं और अपने अन्नप्राशन समारोह की झलकियां भी साझा कीं. कुछ घंटे पहले, एक्ट्रेस ने बेटी राबिया (Rabia First Eid) की पहली चांद रात से कुछ स्पेशल तस्वीरें भी शेयर कीं.

स्वरा भास्कर ने बेटी राबिया की पहली चांद रात की खास तस्वीरें शेयर कीं
हममें से ज्यादातर लोगों की तरह, एक्ट्रेस स्वरा भास्कर भी अपनी बेटी राबिया के पहले पड़ाव का जश्न मना रही हैं. 8 अप्रैल को, वह हमें नन्हें बच्चे के अन्नप्राशन समारोह की कई तस्वीरें दिखाकर बहुत खुश हुई. अगले दिन उसने माँ के रूप में अपना पहला जन्मदिन मनाया और 10 अप्रैल की पूर्व संध्या पर, राबिया ने अपनी पहली चाँद रात देखी.

वीरे दी वेडिंग (Veere Di Wedding) की एक्ट्रेस ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर अपने पति, कार्यकर्ता फहद अहमद की एक प्यारी सी तस्वीर शेयर की, जिसमें वह बच्चे को गोद में लिए हुए हैं और उसे चांद दिखा रहे हैं. यह एक विशेष रात थी क्योंकि चांद देखने के बाद ईद का त्योहार मनाया जाता है. तो, यह राबिया की भी परिवार के साथ पहली ईद है. तस्वीर शेयर करते हुए स्वरा ने लिखा, 'राबू की पहली चांद रात! बहुत ख़ास! सभी को चाँद रात मुबारक.”

उन्होंने उस तस्वीर को भी दोबारा पोस्ट किया जो फहद ने अपनी पत्नी और बेटी की खींची थी. उन्होंने इसका वर्णन इस प्रकार किया, "ईद का चांद के साथ मेरे दो चांद." उनके प्यार भरे पोस्ट पर अभिनेत्री 'awww' कह उठीं.

चांद को देखने के बाद, जो त्योहार का प्रतीक था, जोड़े ने इस इवेंट का जश्न मनाने के लिए जल्दी से नए कपड़े पहने. उन्होंने एक फैमिली फोटो भी शेयर की जिसमें फहद ने बच्चे को अपनी बाहों में पकड़ रखा था और वे कैमरे के सामने एक साथ पोज दे रहे थे. स्वरा और फहद ने काले और बेज रंग के परिधान पहने थे, जबकि उनकी बेटी ने सुंदर धनुष के साथ लाल और गुलाबी रंग की घाघरा चोली पहनी थी. तस्वीर शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, “धनुष यहां रहने के लिए हैं दोस्तों!”

एक्ट्रेस के वर्क फ्रंट की बात करें तो, स्वरा भास्कर अगली बार निर्देशक मनीष किशोर की आगामी फिल्म मिसेज फलानी में दिखाई देंगी.