logo-image

Sushmita Sen Post: अपनी रिकवरी के लिए सुष्मिता ने एक्स रोहमन शॉल को दिया क्रेडिट, शेयर किया पोस्ट 

बॉलीवुड एक्ट्रेस और पूर्व मिस यूनिवर्स सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) को हाल ही में दिल का दौरा पड़ा था. जिसके बाद एक्ट्रेस की एंजियोप्लास्टी की गई थी.

Updated on: 05 Apr 2023, 10:19 AM

New Delhi:

बॉलीवुड एक्ट्रेस और पूर्व मिस यूनिवर्स सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) को हाल ही में दिल का दौरा पड़ा था. जिसके बाद एक्ट्रेस की एंजियोप्लास्टी की गई थी. साथ ही अब सुष्मिता सेन अपने इलाज के बाद की रिकवरी में लगी हुई हैं और अपने जोन में वापस आने की कोशिश कर रही हैं. स्टार एक्ट्रेस ने अपने हृदय रोग विशेषज्ञ की मंजूरी मिलने के बाद पिछले महीने फिर से काम करना शुरू कर दिया था. यही नहीं, एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर अक्सर अपनी योगा सेशन्स की वीडियोज भी शेयर करती रहती हैं. 

आपको बता दें कि, सुष्मिता सेन रोहमन शॉल के साथ वर्कआउट करती हैं. सुष्मिता सेन और रोहमन शॉल, जो कभी सबसे पसंदीदा सेलिब्रिटी जोड़ों में से एक थे, ने दिसंबर 2021 में एक-दूसरे से अलग होने का फैसला कर लिया था. लेकिन, ब्रेकअप के बाद भी दोनों अच्छे दोस्त बने रहे हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sushmita Sen (@sushmitasen47)

प्रेजेंट में, रोहमन अपनी एक्स-गर्लफ्रेंड को जोन में वापस लाने में मदद कर रहे हैं. सुष्मिता ने रोहमन और अपनी बेटी अलीशा के साथ कई सारे वर्कआउट वीडियो शेयर किए हैं. उन्होंने ठीक होने के दौरान उनका समर्थन करने के लिए उन्हें धन्यवाद दिया. सुष्मिता सेन ने सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा "'इच्छा ही एकमात्र रास्ता है' #36days अब और अधिक प्रशिक्षण की अनुमति दी गई है !!! मैं जल्द ही जयपुर में आर्य के लिए शूटिंग के लिए निकल रहा हूं ... और यहां मेरे प्रियजन हैं, जो मुझे साथ दे रहे हैं और मुझे जोन में वापस लाने में मदद कर रहे हैं!!! अलीशा को किस किया शोना और रोहमनशॉल. आई लव यू बॉय." 

यह भी पढ़ें- Divya Bharti Death Anniversary:इस गलती के कारण 19 की उम्र में गवानी पड़ी जान, ऐसे हुई थई दिव्या भारती की मौत

जिनको नहीं पता उन्हें बता दें कि,  सुष्मिता सेन ने मार्च में हार्ट अटैक से पीड़ित होने की खबर शेयर की थी. उन्होंने खुलासा किया कि उन्हें एंजियोप्लास्टी करानी है. अपने पिता के साथ एक तस्वीर शेयर करते हुए उन्होंने लिखा था, "अपने दिल को खुश और साहसी रखें, और जब आपको इसकी सबसे अधिक आवश्यकता होगी शोना यह आपके साथ खड़ा होगा" (मेरे पिता @sensubir द्वारा समझदार शब्द) मुझे कुछ दिन पहले दिल का दौरा पड़ा था...एंजियोप्लास्टी की गई...स्टंट लगाया गया...और सबसे महत्वपूर्ण बात, मेरे हृदय रोग विशेषज्ञ ने फिर से पुष्टि की 'मेरा दिल बड़ा है'.