logo-image

Sunny Leone के साथ लड़के ने की ये हरकत, एक्ट्रेस ने चप्पल से की पिटाई

सनी लियोन (Sunny Leone) को जब भी काम से वक्त मिलता है वो सोशल मीडिया के जरिए फैंस के साथ जुड़ जाती हैं. सनी का इंस्टाग्राम अकाउंट उनके वीडियोज से भरा पड़ा है

Updated on: 08 Jun 2022, 05:46 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोन (Sunny Leone) को सोशल मीडिया क्वीन भी कहा जाता है. सनी को जब भी काम से वक्त मिलता है वो सोशल मीडिया के जरिए फैंस के साथ जुड़ जाती हैं. सनी का इंस्टाग्राम अकाउंट उनके वीडियोज से भरा पड़ा है. लेकिन हाल ही में एक शख्स ने सनी लियोन के साथ कुछ ऐसी हरकत कर दी कि वो सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर कर लिख रही हैं कि वो अब इसका बदला जरूर लेंगी. सनी ने अपना एक वीडियो ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है जिसमें दिखाई दे रहा है कि एक शख्स उन्हें स्विमिंग पूल में धक्का देता है.  

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone)

सनी लियोन ने वीडियो के साथ लिखा, 'इसका पेबैक जल्द आएगा, मैं अपना बदला लूंगी.' वीडियो में दिखाई दे रहा है कि सनी लियोन को उनका एक दोस्त अचानक ही पूल में धक्का दे देता है. जिसके बाद सनी को पता चलता है कि जिसने उन्हें धक्का दिया वो उनका ही जानने वाला है तो सनी पूल के अंदर से ही अपनी चप्पल उठाकर उसे मारती दिखाई देती हैं. सनी के इस मजेदार वीडियो को देख फैंस की भी हंसी नहीं रुक रही है. कई यूजर्स कमेंट में लिख रहे हैं कि सनी लियोन को जल्दी ही इसका बदला लेना चाहिए. सनी लियोन (Sunny Leone) के वर्कफ्रंट की बात करें तो उन्होंने अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत साल 2012 में महेश भट्ट की फिल्म 'जिस्म 2' से की थी. बीते दिनों वह एमएक्स प्लेयर के शो 'अनामिका' में नजर आई थीं.