logo-image

Cannes Film Festival: कान्स में क्या पहनेगी सनी लियोनी? इस सवाल पर भड़की एक्ट्रेस

एक्ट्रेस सनी लियोनी कान्स फिल्म फेस्टिवल(Cannes Film Festival) 2023 (Sunny Leone) में अपने रेड कार्पेट (Red Carpet)डेब्यू के लिए पूरी तरह से तैयार हैं.

Updated on: 22 May 2023, 09:59 PM

नई दिल्ली:

एक्ट्रेस सनी लियोनी कान्स फिल्म फेस्टिवल (Cannes Film Festival) 2023 (Sunny Leone) में अपने रेड कार्पेट (Red Carpet)डेब्यू के लिए पूरी तरह से तैयार हैं. बुधवार को अपनी फिल्म कैनेडी के प्रीमियर से पहले, उनका ये बयान सामने आया है. अपनी मौजूदगी से पहले, उन्होंने एक नए इंटरव्यू में इंवेट अपनी फिल्म को प्रस्तुत करने के दबाव के बारे में बात की. कई अभिनेताओं के विपरीत जो रेड कार्पेट पर अपने पहनावे से सुर्खियां बटोर रहे हैं, सनी ने कहा कि इवेंट में कपड़े ऐसी चीज है जो सबसे आखिर में उनके दिमाग में आई. 

कैनेडी को 76वें कान्स फिल्म फेस्टिवल में मिडनाइट स्क्रीनिंग के लिए चुना गया था. अनुराग कश्यप द्वारा निर्देशित, केनेडी में सनी के साथ राहुल भट और अभिलाष थपलियाल मुख्य रोल में हैं. फिल्म एक अनिद्राग्रस्त पूर्व-पुलिस के इर्द-गिर्द घूमती है, पुलिस वाले को लंबे समय से मरा हुआ समझा जाता है, लेकिन वह अभी भी मुक्ति की तलाश में है.

'मुझे नहीं पता क्या पहनूंगी'

कान्स 2023 के बारे में बात करते हुए, सनी ने 'रेड कार्पेट के दबाव' के बारे में बात की. उन्होंने फिल्म कंपैनियन से कहा, "मुझे गंभीर चिंता है, मतलब गंभीर. ऐसा नहीं है कि मैं पहले रेड कार्पेट पर नहीं रही हूं, मुझे लगता है कि यह ( दबाव) क्योंकि यह मैं हूं और कुछ और. इस विशेष फिल्म के पीछे की भावना, यह भावना ये है कि इसे इतने प्रतिष्ठित जूरी समूह द्वारा चुना गया है और यह (कैनेडी) ने इसे बनाया है और उन्होंने इसकी सराहना की और कहा, 'हां, हम मैं चाहता हूं कि आपकी फिल्म इस फेस्टिवल का हिस्सा बने. ''

बातचीत के दौरान, सनी ने यह भी स्पष्ट किया कि उन्हें इस बात की परवाह नहीं है कि 'दूसरे लोग मुझे क्या पहनता देखना चाहते हैं. ' मुझे नहीं पता, मैं कपड़े पहनने जा रही हूं? मुझे नहीं पता कि यह क्या है “किसी के लिए हमेशा यह आवश्यकता होती है कि वह ऐसा हो या वैसा हो. इस पूरी प्रक्रिया में मेरा मुख्य लक्ष्य जितना हो सके उतना बनाए रखना है, मैं कौन हूं और मुझे कैसा लगता है कि मुझे सुंदर दिखना चाहिए न कि दूसरे लोग क्या सोचते हैं कि मुझे क्या पहनना चाहिए.'

इंस्टाग्राम पर शेयर किया अपडेट

सनी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कान्स के अपने सफर की हर झलक शेयर करती रही हैं.  कुछ घंटे पहले उन्होंने कान्स पहुंचते ही अपनी फ्लाइट से एक वीडियो पोस्ट किया था. इसमें लिखा था, “टच डाउन बेबी !! फेस्टिवल केन्स@ अनुराग कश्यप केनेडी.” एयरपोर्ट पर वह अपने पति डेनियल वेबर के साथ थीं.