logo-image

कॉनमैन सुकेश चन्द्रशेखर ने दी जैकलीन फर्नांडीज को धमकी, कहा- दुनिया को सच्चाई जानने की जरुरत

जैकलिन फर्नांडीज के दिल्ली हाई कोर्ट जाने के एक दिन बाद महाठगी आरोपी सुकेश चन्द्रशेखर ने एक लेटर में अभिनेत्री के खिलाफ 'अनदेखे' सबूत उजागर करने का दावा किया.

Updated on: 22 Dec 2023, 05:52 PM

नई दिल्ली:

जैकलीन फर्नांडीज ने बीते कल 200 करोड़ रुपये के मनी लॉन्ड्रिंग मामले में आरोपी सुकेश चंद्रशेखर से सुरक्षा की मांग करते हुए दिल्ली हाई कोर्ट का रुख किया था, और दावा किया है कि उनके खिलाफ आरोप झूठे हैं. दूसरी ओर, इसके जवाब में, सुकेश कथित तौर पर अभिनेत्री के खिलाफ हो गया है, और कहा है कि वह अब उनके खिलाफ सभी 'अनदेखे' सबूत उजागर करेगा. एक रिपोर्ट के मुताबिक, मनी लॉन्ड्रिंग मामले का आरोपी सुकेश चंद्रशेखर ने एक नया लेटर जारी किया और दावा किया कि वह अब सभी 'अनदेखे' सबूतों का खुलासा करेगा. जैकलीन फर्नांडीज का नाम लिए बिना सुकेश ने कहा कि जांच एक तरफा थी, क्योंकि वह उस शख्स को बचाना चाहते थे.

लेटर जारी कर सुकेश ने जैकलीन के लिए कही ये बात!

हालांकि, सुकेश के वकील अनंत मलिक ने पुष्टि की है कि सुकेश ने पत्र में अभिनेत्री का जिक्र किया था. नए लेटर में, सुकेश ने दावा किया कि वह अब चैट, स्क्रीनशॉट, रिकॉर्डिंग आदि सहित सभी 'अनदेखे' सबूतों का खुलासा करके उसकी रियलटी को उजागर करेगा. सुकेश ने कहा, चूंकि 'उस व्यक्ति' ने उसे शैतान बना दिया है, इसलिए उसके पास उसकी वास्तविकता को खुले में उजागर करने के अलावा कोई विकल्प नहीं है. इसके अलावा, रिपोर्ट में यह भी उल्लेख किया गया है कि सुकेश पैसे लेनदेन और निवेश भी दिखाएगा जो "इस व्यक्ति की सुरक्षा" के लिए छिपाए गए थे. 

चीज को उजागर करने का प्रयास करेगा सुकेश चंद्रशेखर

उन्होंने आरोप लगाया है कि उनके सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म को बढ़ाने और उनके सहयोगियों के खिलाफ लड़ने के लिए कुछ मिलियन डॉलर का भुगतान किया गया था. सुकेश ने अपने पत्र में कहा कि वह अब कानून के अनुसार किसी भी चीज को उजागर करने के लिए हर संभव प्रयास करेंगे. दुनिया को सच्चाई, वास्तविकता जानने की जरूरत है. वह आगे लिखते हैं. लेटर में आगे लिखा, टूटे हुए दिल के साथ, उन्होंने फैसला किया है कि वह आहत, स्तब्ध या शांत नहीं रहेंगे, किसी को पता होना चाहिए कि सच्चाई बहुत शक्तिशाली है.

उन्होंने आगे कहा कि अभिनेत्री ने खुद को सुरक्षित रखने के लिए जो कुछ किया उसके बाद वह 'हैरान' और 'स्तब्ध' थे. उनके अनुसार, वह पलटी और उस पर जोरदार वार किया, यह मानते हुए कि वह सुरक्षित थी, और एक्यूजन का खेल शुरू करके और यह कहते हुए मामले में पीड़ित होने का अभिनय किया कि देखो ये शैतान है, बुरा आदमी है. सुकेश ने लास्ट में कहा कि 'एहसास' बहुत इम्पॉटेंट है और उनका मानना है कि कोई भी किसी को उन्हें छुरा घोंपने या उन्हें कमजोर करने की इजाजत नहीं दे सकता है, और किसी को यह एहसास कराना बहुत जरुरी है कि वे जो कर रहे हैं वह गलत है.