logo-image

The Archies Promotions: 'द आर्चीज' के प्रमोशन्स में फिल्म की कास्ट ने दिया शानदार प्रदर्शन, देखें वीडियो

The Archies Promotions: सुहाना खान, खुशी कपूर और अगस्त्य नंदा सहित 'द आर्चीज' की पूरी स्टार-कास्ट को एक इवेंट में एक साथ देखा गया. यंगस्टर्स ने उनकी आने वाली फिल्म के एक गाने पर डांस भी किया.

Updated on: 26 Nov 2023, 08:34 AM

New Delhi:

The Archies Promotions: इस साल जोया अख्तर की म्यूजिकल कॉमेडी फिल्म 'द आर्चीज' (The Archies) से कई यंग आर्टिस्ट बॉलीवुड में डेब्यू करेंगे. फिल्म की रिलीज डेट जल्द ही आ रही है, अगस्त्य नंदा (Agastya Nanda), खुशी कपूर (Khushi Kapoor), सुहाना खान (Suhana Khan), वेदांग रैना, मिहिर आहूजा, अदिति 'डॉट' सहगल और युवराज मेंडा सहित स्टार कास्ट इसके प्रमोशन में बिजी हैं. हाल ही में वे एक इवेंट के दौरान सभी को अपने गाने पर डांस करते देखा गया. 

सुहाना खान, खुशी कपूर, अगस्त्य नंदा 'वा वा वूम' पर डांस करते आए नजर 
जोया अख्तर अमेरिकी कॉमिक बुक सीरीज 'द आर्चीज' का देसी रीमेक लेकर आ रही हैं. निर्देशक ने इसे एक ओटीटी फिल्म बनाने और इंडस्ट्री में यंग टैलेंटेड कलाकारों को लेने का फैसला किया. जैसे-जैसे फिल्म अपनी रिलीज की तारीख की ओर बढ़ रही है, अगस्त्य नंदा, खुशी कपूर, सुहाना खान, वेदांग रैना, मिहिर आहूजा, अदिति 'डॉट' सहगल और युवराज मेंडा सहित पूरी टीम इसके प्रमोशल में हो गए हैं.

हाल ही में उन्हें ओटीटी मूवी के म्यूजिक लॉन्च पर डांस करते देखा गया था. वीडियो में, हम युवाओं को जावेद अख्तर द्वारा लिखित और तेजस द्वारा गाए गीत वा वा वूम पर थिरकते हुए देख सकते हैं. उस मजेदार प्रदर्शन के अलावा, सुहाना और अगस्त्य ने दर्शकों से भरे कमरे के सामने एक रोमांटिक गाने पर खूबसूरती से डांस करते हुए अपनी शानदार केमिस्ट्री का प्रदर्शन किया.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

इससे पहले आज, जोया अख्तर और स्क्रिप्ट राइटर रीमा कागती के साथ 'द आर्चीज' के सितारों को उनके म्यूजिक लॉन्च पर एक साथ पोज देते देखा गया था. इस इवेंट में शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान ने मल्टी कलर शॉर्ट फ्रॉक पहनी थी. जान्हवी कपूर की छोटी बहन भी मिड-लेंथ ट्यूब ड्रेस में काफी खूबसूरत लग रही थीं. चूंकि फिल्म 1960 के दशक पर बेस्ड है इसलिए बाकी सभी को भी पुराने जमाने के अंदाज में स्टाइल किया गया था.

यह भी पढ़ें - Sidharth-Kiara: लवबर्ड्स सिद्धार्थ और कियारा को पैप्स ने किया स्पॉट, कैजुअल आउटफिट में सेट किए कपल गोल्स

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

अब तक, फिल्म के चार वीडियो सॉन्ग रिलीज हो चुके हैं, जिनके नाम सुनोह हैं, जिसे जावेद अख्तर और डॉट ने लिखा है और तेजस ने गाया है, वा वा वूम, तीसरा गाना इन राहों में अरिजीत सिंह की आवाज में है, और हाल ही में रिलीज हुआ ढिशूम. ढिशूम शंकर एहसान लॉय द्वारा रचित, जावेद अख्तर द्वारा लिखित और अदिति 'डॉट' सहगल द्वारा गाया गया है. यह फिल्म 7 दिसंबर को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने की उम्मीद है.