logo-image

Jay Bhanushali B'Day : जय भानुशाली और उनकी बेटी के बीच ऐसा है रिश्ता, वायरल ट्रेंड से मिलती है झलक

एक्टर जय भानुशाली (Jay Bhanushali) के लिए आज बहुत खास दिन है. दरअसल, आज एक्टर अपना जन्मदिन मना रहे हैं. गुजरात में जन्मे जय ने 2006 में शोबिज की दुनिया में कदम रखा था. अभिनेता लंबे समय से इंडस्ट्री में हैं और बड़े पैमाने पर काम कर रहे हैं.

Updated on: 25 Dec 2022, 09:50 AM

नई दिल्ली :

एक्टर जय भानुशाली (Jay Bhanushali) के लिए आज बहुत खास दिन है. दरअसल, आज एक्टर अपना जन्मदिन मना रहे हैं. गुजरात में जन्मे जय ने 2006 में शोबिज की दुनिया में कदम रखा था. अभिनेता लंबे समय से इंडस्ट्री में हैं और बड़े पैमाने पर काम कर रहे हैं. आपको बता दें कि उन्होंने लोकप्रिय शो कसौटी जिंदगी में अभिनय करने के बाद इंडस्ट्री में अपनी शुरुआत की और एक सहायक भूमिका निभाई. यह हिट शो कयामत में उनका कार्यकाल था, जिसके कारण उन्होंने प्रसिद्धि हासिल की और कई हिट शो का हिस्सा बने. इन वर्षों में, जय ने अपने एंकरिंग और अभिनय से जनता के दिलों में एक अहम जगह बनाई.

यह भी पढ़ें : Big B : कादर खान और अमिताभ बच्चन के बीच इस वजह से आई थी दूरी, वजह सुन होगी हैरानी

यह भी पढ़ें :  Masaba Gupta : नीना की बेटी ने ही उनके काम पर कर दिया ऐसा कमेंट, कहा - 60 की उम्र...

आपको बता दें कि स्टार ने कई रियलिटी शो, पुरस्कार समारोह और कार्यक्रमों को होस्ट किया और दर्शकों का दिल जीत लिया. निजी जिंदगी के बारे में बात करें तो, जय ने 2011 में एक्ट्रेस माही विज से शादी की थी, इसके बाद उन्होंने 2017 में अपने केयरटेकर के बच्चों राजवीर और खुशी को पालने का फैसला भी किया था. बता दें कि जय और माही उनके साथ बहुत करीबी रिश्ता साझा करते हैं और अक्सर इसके बारे में मुखर रहे हैं.

वहीं 8 अगस्त 2019 में कपल ने अपने पहले बेबी का स्वागत किया था, जिसका नाम तारा है. कपल सातवें आसमान पर थे, जब उन्होंने अपने पहले बच्चे का स्वागत किया था. जय तारा के बहुत करीब है और अपनी बेटी के साथ क्वालिटी टाइम बिताने का मौका कभी नहीं छोड़ते हैं. जय की इंस्टाग्राम प्रोफाइल से तारा के साथ उनके मजबूत रिश्ते का सबूत मिलता है. बाप-बेटी की जोड़ी को अक्सर रील बनाते और वायरल ट्रेंड पर झूमते हुए देखा जाता है.