logo-image

आखिरकार खुल गया अनिल कपूर की जवानी का राज, सोनम कपूर ने रिवील किया पापा के सीक्रेट्स

बॉलीवुड दिवा सोनम कपूर ने अपने पिता अनिल कपूर की हेल्दी लाइफ स्टाइ और उनके यंग दिखने के पीछे के बारे में खुलासा किया.

Updated on: 22 Feb 2024, 11:24 AM

नई दिल्ली:

हमेशा जवान दिखने वाली बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता अनिल कपूर की बेटी सोनम कपूर ने हाल ही में अपने पिता के जवान दिखने के राज का खुलासा किया है. जानकारी के अनुसार, सोनम ने हाल ही में डॉ शिव के सरन की ओन योर बॉडी ए डॉक्टर्स लाइफ-सेविंग टिप्स की बुक लॉन्च में भाग लिया, जहां उन्होंने अपने पिता की लाइफ स्टाइल और उनके युवा दिखने के रहस्य के बारे में बात की. एक्ट्रेस ने कहा कि मेरे पिता अपनी जिंदगी में बहुत ही साधारण इंसान हैं.

अनिल कपूर के यंग लुक का खुलासा

एक्ट्रेस ने आगे कहा कि मेरे पिता एक्सट्रीमिस्ट हैं, वह शराब नहीं पीते, धूम्रपान नहीं करते या कुछ भी नहीं करते. बोनी चाचू को अच्छी लाइफ स्टाइल पसंद है, उन्हें खाना पसंद है, कभी-कभार उन्हें शराब पीना पसंद है और इन सबके बीच संजय चाचू मॉडरेट टेंपरामेंट के हैं. लेकिन वे सभी अच्छे दिखने वाले स्वस्थ इंसान हैं. खूबसूरत अभिनेत्री ने अपने दादा सुरिंदर कपूर के बारे में भी खुलासा किया और कहा, अपने सफेद बालों के अलावा वह 2011 में निधन होने तक वैसे ही दिखते थे.

सोनम ने इसका श्रेय अपनी मां को दिया

इतना ही नहीं सोनम ने अपने पिता के लुक के लिए अपनी मां को भी श्रेय दिया और कहा, ईमानदारी से कहूं तो जब से मुझे याद है, मेरी मां ने मुंबई में पहला पर्सनल ट्रेनिंग जिम शुरू किया था. यह कई साल पहले की बात है. यह मेरी मां है जो शुरू से ही बहुत स्वस्थ रही है. स्वास्थ्य के प्रति बहुत जागरूक हैं.  लेकिन मेरी मां एक बहुत अच्छी इंडियन पत्नी की तरह उन्हें कंट्रोल करती रही हैं. जिसकी वजह से मेरे पिता हमेशा अच्छी लाइफ स्टाइ जीते रहे हैं.

वर्कफ्रंट पर सोनम और अनिल कपूर

सोनम को हाल ही में क्राइम थ्रिलर फिल्म ब्लाइंड में देखा गया था, जिसमें पूरब कोहली, विनय पाठक और लिलेट दुबे भी लीड रोल में थे. दूसरी ओर, अनिल कपूर को हाल ही में सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में बनी फिल्म फाइटर में देखा गया था. फिल्म में ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण भी मुख्य भूमिका में थे. फिल्म को दर्शकों से मिली-जुली से सकारात्मक समीक्षा मिली और बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन किया.