logo-image

ind vs new zeeland: बेटी इनाया को सोहा अली खान ने दिखाया लाइव मैच, कुणाल खेमू भी हुए स्पॉट

दर्शकों की भीड़ में जॉन अब्राहम, कियारा आडवाणी, सिद्धार्थ मल्होत्रा भी शामिल थे. मौनी रॉय भई पति सूरज नाम्बियार के साथ मैच एंजॉय करने पहुंची थीं. 

Updated on: 16 Nov 2023, 01:31 PM

नई दिल्ली:

Soha Ali Khan-Kunal Khemu: बॉलीवुड के स्वीट कपल सोहा अली खान और कुणाल खेूम हाल में वनडे वर्ल्ड कप मैच देखने गए थे भारत बनाम न्यू जीलैंड (ind vs new zeeland) के सेमीफाइनल मैच में ये जोड़ी भी नजर आई. 2023 क्रिकेट विश्व कप ने बॉलीवुड हस्तियों को भी खींच लिया. भारत बनाम न्यूजीलैंड मैच में स्टेडियम बी-टाउन स्टार्स से भरा हुआ था. रणबीर कपूर, सिद्धार्थ मल्होत्रा, कियारा आडवाणी, माधुरी दीक्षित और जॉन अब्राहम जैसे स्टार्स टीम इंडिया को सपोर्ट करने पहुंचे थे. एक रोमांचक मैच में भारत की न्यूजीलैंड पर जीत पर विक्की कौशल और कुणाल खेमू भी मौजूद थे, जिन्होंने खुशी जताई. सोहा अली खान ने भी बेटी इनिया को पहली बार लाइव मैच दिखाया था. साथ ही इस मोमेंट की यादें भी संजो ली हैं. 

सोहा अली खान और कुणाल खेमू अपनी छोटी सी फैमिली के साथ मैच देखने गए थे. दोनों ने सोशल मीडिया पर इसकी तस्वीरें भी शेयर की हैं. बेटी इनाया को गोद में लिए सोहा ने वानखेड़े स्टेडियम से पोज दिए थे. इनाया अली खान हाथ में टीम इंडिया को चियर करने का पोस्ट लिए खड़ी हैं. साथ में इनाया ने पहले लाइव मैच की यादें भी इकट्ठा की हैं. सोहा ने बेटी के लिए एक प्यार भरा कैप्शन दिया है. सोहा अली खान, कई पहली बार का दिन- कुछ छोटे, कुछ बड़े- हमारी छोटी लड़की का पहला लाइव क्रिकेट मैच (और क्या मैच था!) और विराट का 50 एकदिवसीय शतक बनाने वाला पहला दिन! और शमी के लिए 7 विकेट - क्या स्टार्स हैं!!

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Soha (@sakpataudi)

मैच में सोहा अली खान, कुणाल खेमू के अलावा विक्की कौशल, निर्देशक आनंद तिवारी और अनंत गोयनका भी नजर आए. सभी ने स्टेडियम से एक साथ पोज़ दिए. सभी टीम इंडिया की जीत सेलिब्रेट करते नजर आए. स्टेडियम से सभी की तस्वीरें वायरल हुई थीं. दर्शकों की भीड़ में जॉन अब्राहम, कियारा आडवाणी, सिद्धार्थ मल्होत्रा भी शामिल थे. मौनी रॉय भई पति सूरज नाम्बियार के साथ मैच एंजॉय करने पहुंची थीं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Anant Goenka (@anantgoenka2)

इसके अलावा टीम इंडिया की जीत के बाद सोशल मीडिया पर बड़े-बड़े स्टार्स ने टीम इंडिया को बधाई दी है. फाइनल में पहुंचने के लिए और विराट कोहली के 50वें ODI शतक के लिए सेलिब्रिटीज ने भी खूब जश्न मनाया है. शाहरुख खान, श्रद्धा कपूर, अर्जुन कपूर, सोनम कपूर, भूमि पेडनेकर, अथिया शेट्टी ने विराट को बधाई दी हैं.