logo-image

Simi Garewal : सिमी ने शेयर किया लारा दत्ता के पति का पुराना वीडियो, लोगों ने लगाई फटकार

सिमी ग्रेवाल (Simi Garewal) अपने बेबाक अंदाज के लिए जानी जाती हैं. वो अपनी बात को रखने में जरा भी नहीं हिचकिचाती हैं, जिसकी झलक उनके इंटरव्यूज में भी मिलती है. हाल ही में सिमी ने अपने चैट शो से एक पुरानी वीडियो क्लिप पोस्ट की है.

Updated on: 16 May 2023, 08:57 AM

नई दिल्ली :

सिमी गरेवाल (Simi Garewal) अपने बेबाक अंदाज के लिए जानी जाती हैं. वो अपनी बात को रखने में जरा भी नहीं हिचकिचाती हैं, जिसकी झलक उनके इंटरव्यूज में भी मिलती है. हाल ही में सिमी ने अपने चैट शो से एक पुरानी वीडियो क्लिप पोस्ट की है, जो अब सोशल मीडिया पर सनसनी मचा रही है, वीडियो क्लिप में टेनिस खिलाड़ी महेश भूपति और उनकी पहली पत्नी श्वेता जयशंकर हैं. हालांकि, सोशल मीडिया पर इस क्लिप के लिए गुस्सा जाहिर किया जा रहा है क्योंकि ये कपल 2009 में अलग हो गया था. सिमी ने पिछले हफ्ते वीडियो शेयर करते हुए इंस्टाग्राम पर लिखा, 'महेश भूपति और श्वेता जयशंकर (पहली पत्नी). महेश और श्वेता से यह मुलाकात उनकी शादी के पहले साल में हुई थी. दोनों प्यारे थे जो आखिरी में अलग हो गए.

यह भी पढ़ें : Vicky Kaushal को एक बोरिंग ऑफिस की वजह से आया हीरो बनने का खयाल!

'महेश के लारा दत्ता से शादी करने के एक दिन बाद, श्वेता ने चेन्नई के बिजनेसमैन के साथ शादी करली. अपने जीवनसाथी को पाने का सफर हमेशा आसान नहीं होता. लेकिन अब दोनों कपल को अपना जीवनसाथी मिल गया है.. और उनकी खुशी भी मिल गई है.' जैसे ही ये ऑनलाइन पोस्ट सामने आया, कई लोगों ने सिमी की आलोचना की. उनमें से एक ने कमेंट सेक्शन में लिखा, 'किसी की लाइफ को नीचा नहीं दिखाना चाहिए.. वे बहुत आगे बढ़ चुके हैं, उन स्टार्स को क्यों छूएं?' दूसरे ने लिखा, सिमी आपने किसी की प्रतिष्ठा को ठेस पहुंचाई है.' 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Simi Garewal (@simigarewalofficial)

सिमी का जवाब - 

सिमी भी बिना जवाब दिए नहीं रह पाईं उन्होंने एक कमेंट का जवाब देते हुए लिखा, 'धन्यवाद, मैं आपकी पोस्ट की सराहना करता हूं. लोग पूरी पोस्ट पढ़े बिना ही तुरंत फैसला कर लेते हैं! ये रियल लाइफ स्टोरी हैं... हमें मानवीय अनुभवों के बारे में सीखने से फायदा होता है..' खैर, भले ही उनको इस क्लिप के लिए ट्रोल किया जा रहा है. लेकिन वो अपनी बेबाकी के लिए ही जानी जाती हैं.