logo-image

Sidhu Moosewala: क्या दोबारा जन्म लेंगे सिद्धू मूसेवाला ? 58 की उम्र में प्रेग्नेट हैं पंजाबी सिंगर की मां

Sidhu Moosewala Murder: साल 2022 में पंजाब के पॉपुलर सिंगर सिद्धू मूसेवाला की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. उनकी मां ने अब खुशखबरी दी है.

Updated on: 27 Feb 2024, 02:01 PM

नई दिल्ली:

Sidhu Moosewala Mother: पंजाब के फेमस सिंगर और रैपर सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Moosewala) एक बार फिर चर्चा में हैं, सिद्धू की फैन-फॉलोइंग इंटरनेशनल लेवल पर पर रही है. सिद्धू के करोड़ों फैंस हैं जो सिंगर की मौत से आज भी सदमे में हैं. ऐसे में सिंगर के परिवार की ओर से एक खुशखबरी सामने आई है. इस खबर ने फिल्मी गलियारों में सनसनी मचा दी है. दरअसल, खबर है कि सिद्धू मूसेवाला के घर जल्द खुशियां आने वाली हैं. सिद्धू मूसेवाला की मां चरणकौर सिंह ( Charan Kaur Singh) प्रेग्नेंट हैं. जी हां, भले सुनकर आपको थोड़ा झटका लगा. लेकिन ये सच है सिद्धू मूसेवाला की मां 58 साल की उम्र में बच्चे को जन्म देने वाली हैं. इसी साल मार्च के महीने में बच्चा इस दुनिय में आ जाएगा.

फैंस को सिद्धू मूसेवाला के रिबोर्न होने की उम्मीद
इस बात की पुष्टि खुद सिद्धू मूसेवाला के ताऊ चमकौर सिंह ने की है. इस खबर के बाद से सोशल मीडिया पर सिद्धू मूसेवाला के दोबारा जन्म लेने के हैशटैग ट्रेंड होने लगे हैं. फैंस अपने सिंगर के दोबारा जन्म लेने की उम्मीद लगा रहे हैं. सोशल मीडिया पर इस खबर से फैंस खुशी से झूम उठे हैं. हालांकि, सुरक्षा कारणों की वजह से परिवार ने इस खुशखबरी से जुड़ी ज्यादा जानकारी साझा नहीं की हैं.

IVF तकनीक से बच्चे को जन्म देंगी मिसेज कौर
बता दें कि सिद्धू मूसेवाला की मां ने IVF तकनीक से बच्चे को जन्म देने वाली हैं. सिद्धू अपने मां-बाप के इकलौते बेटे थे. इसलिए परिवार लंबे समय से वारिस की उम्मीद लगा रहे थे. आखिरकार परिवार ने एक बोल्ड फैसला लिया और 58 की उम्र में सिद्धू मूसेवाला की मां दोबारा बच्चे के जन्म देने वाली हैं. आईवीएफ तकनीक की मदद से मिसेज कौर ने कंसीव करने का फैसला लिया था. रिपोर्ट्स में पॉजिटिव रिस्पॉन्स मिला था. अब खबर है कि मार्च महीने में वो बच्चे को जन्म देने वाली हैं. 

कैसे हुई थी सिद्धू मूसेवाला की मौत?
सिद्धू मूसेवाला ने अपने देहाती ट्रेंडी गानों से युवाओं पर गहरी छाप छोड़ी थी. कम समय में ही वो रॉकस्टार के रूप में उभरे थे, लेकिन उनके गानों पर खूब बवाल भी हुए. इसी के चलते वो गैंगस्टर के निशाने पर आ गए. 29 मई 2022 को पंजाब के मानसा जिले में सिद्धू मूसेवाला की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी.  सिद्धू मूसेवाला के मर्डर में गोल्डी बरार और लॉरेंस बिश्नोई का नाम सामने आया था.