logo-image

Sidharth Malhotra Dance: जिगरी यार की बारात में शामिल हुए सिद्धार्थ मल्होत्रा, डांस वीडियो हुआ वायरल 

हाल ही में, बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​ने हाल ही में अपने दोस्त की शादी में जमकर धमाल मचाया. इस शादी समारोह के कुछ अंदर के वीडियो ऑनलाइन सामने आए हैं जिसमें अभिनेता को अपने दोस्त की शादी में बाराती बनकर एंजॉय करते नजर आ रहे हैं.

Updated on: 19 Nov 2023, 08:09 AM

New Delhi:

Sidharth Malhotra Dance Video: बॉलीवुड के हैंडसम हंक सिद्धार्थ मल्होत्रा अक्सर किसी ना किसी वजह से चर्चा का विषय बने रहते हैं. हाल ही में, बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा (Siddhartha Malhotra) ​​ने हाल ही में अपने दोस्त की शादी में जमकर धमाल मचाया. इस शादी समारोह के कुछ अंदर के वीडियो ऑनलाइन सामने आए हैं जिसमें अभिनेता को अपने दोस्त की शादी में बाराती बनकर एंजॉय करते नजर आ रहे हैं. एक्टर के ये वीडियोज सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रहे हैं. 

सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​ने दोस्त की बारात में पहना ट्रेडिशनल आउटफिट 
कुछ समय पहले, बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​ने एक तस्वीर पोस्ट की थी जिसमें वह ट्रेडिशनल आउटफिट पहने हुए बेहद हैंडसम लग रहे थे. इसके तुरंत बाद, एक्टर के अपने सबसे अच्छे दोस्त की शादी में बाराती बनने के सीन ऑनलाइन सामने आए. वीडियो में मिशन मजनू एक्टर काफी अच्छे लग रहे थे. उन्हें बारात में नाच रहे कुछ अन्य लोगों के साथ शामिल होते देखा जा सकता है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by 🌸 Sidharth Malhotra FC 🌸 (@sidharth.malhotra.fc)

सिद्धार्थ ने BFF की शादी में जमकर किया डांस 
पंजाबी मुंडे ने एक बॉस की तरह अपने भांगड़ा मूव्स का प्रदर्शन किया. एक अन्य वीडियो में, दूल्हे के BFF को दूल्हे के बगल में खड़ा देखा जा सकता है, जो घोड़े पर सवार होकर अपनी दुल्हन के पास जाने के लिए पूरी तरह तैयार था. इस इवेंट के लिए, एक्टर ने डिजाइनर शांतनु और निखिल द्वारा डिजाइन की गई आउटफिट पहनी थी और इसके साथ एक सुंदर पश्मीना शॉल को स्टाइल किया था.

यह भी पढ़ें - World Cup final : भारत-ऑस्ट्रेलिया वर्ल्ड कप फाइनल मैच को लेकर सलमान खान की भविष्यवाणी, बताया कौन बनेगा विजेता?

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by 🌸 Sidharth Malhotra FC 🌸 (@sidharth.malhotra.fc)

 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by 🌸 Sidharth Malhotra FC 🌸 (@sidharth.malhotra.fc)

तीसरे वीडियो में शादी में बिताए गए कई यादगार पलों को दिखाया गया है. सबसे पहले हम उन्हें एक मजेदार अनुष्ठान करते हुए देख सकते हैं जब उनका दोस्त और उसकी पत्नी शादी के मंडप में बैठे थे. इसके बाद उन्होंने नवविवाहित जोड़े के साथ तस्वीर ली. तस्वीरों में, कपूर एंड संस अभिनेता को शादी के एक अन्य मेहमान के साथ पोज देते हुए देखा जा सकता है. एंड में, क्लिप के साथ एक वीडियो था जिसमें हम उन्हें वेडिंग वेन्यू में एंटर करते, जयकार करते, ताली बजाते और अन्य मेहमानों के साथ हंसते हुए देख सकते हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by 🌸 Sidharth Malhotra FC 🌸 (@sidharth.malhotra.fc)

सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​का वर्क फ्रंट
सपोर्टिंग डायरेक्टर के रूप में काम करने के बाद, सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​ने 2012 में फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' से बॉलीवुड में कदम रखा. एक दशक से अधिक के अपने करियर में, वह हंसी तो फंसी, एक विलेन, कपूर एंड संस, शेरशाह और अन्य जैसी हिट फिल्मों का हिस्सा रहे हैं. हमने उन्हें आखिरी बार स्पाई थ्रिलर फिल्म 'मिशन मजनू' में देखा था जो ओटीटी पर रिलीज हुई थी. प्रेजेंट में, वह अपनी आने वाली एक्शन-थ्रिलर फिल्म योद्धा (Yodha) की शूटिंग में बिजी हैं, जिसमें दिशा पटानी और राशि खन्ना भी हैं. यह फिल्म अगले साल रिलीज होगी.