logo-image

Shreyas Talpade Health: हार्ट अटैक के बाद काम पर लौटे श्रेयस तलपड़े, डॉक्टर्स का किया धन्यवाद

Shreyas Talpade Health: श्रेयस तलपड़े ने हाल ही में एक इंटरव्यू में अपने स्वास्थ्य की स्थिति के बारे में बात करते हुए अपने ठीक होने के बारे में जानकारी दी और बताया कि कैसे उन्होंने एंजियोप्लास्टी के बाद काम फिर से शुरू कर दिया है.

Updated on: 13 Feb 2024, 11:47 AM

New Delhi:

Shreyas Talpade Health: बॉलीवुड और मराठी फिल्म एक्टर श्रेयस तलपड़े (Shreyas Talpade) को 2 महीने पहले दिल का दौरा पड़ा था और इस खबर से न सिर्फ फिल्म जगत बल्कि उनके फैंस भी सदमे में थे. 14 दिसंबर को सीने में दर्द की शिकायत के बाद एक्टर अपने घर पर गिर पड़े. इसके बाद उन्हें नजदीकी अस्पताल ले जाया गया और जीवन-मौत से जूझने के बाद उनकी एंजियोप्लास्टी की गई. लेकिन अब एक इंटरव्यू में श्रेयस ने अपनी स्थिति के बारे में खुलकर बात की है और संकट के इस समय में उनके साथ खड़े सभी लोगों को धन्यवाद दिया है.

श्रेयस तलपड़े ने उनकी मदद करने वाले सभी लोगों को धन्यवाद दिया
मीडिया से बात करते हुए श्रेयस तलपड़े ने उस रात उनकी मदद करने वाले सभी लोगों को धन्यवाद दिया. उन्होंने सभी डॉक्टरों, तकनीशियनों, अस्पताल के कर्मचारियों और अनगिनत आशीर्वाद और प्यार भेजने वाले सभी लोगों को धन्यवाद दिया. उन्होंने यह भी अपडेट किया कि वह अब थोड़ा बेहतर हैं और हर दिन ठीक हो रहे हैं. खैर, एक्टर ने भी सावधानी के साथ अपना काम दोबारा शुरू कर दिया है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shreyas Talpade (@shreyastalpade27)

शूटिंग पर वापस लौटने के बारे में बात करते हुए श्रेयस तलपड़े ने कहा कि उन्होंने अब थोड़ा काम करना शुरू कर दिया है. लेकिन वह सोचते है कि इस जीवन में लोगों का कर्ज चुकाना बहुत मुश्किल है. उन्होंने फिर सभी को धन्यवाद दिया और कहा कि वह अब बहुत खुश हैं. डॉक्टर की सलाह से चीजें आगे बढ़ने लगी हैं.

अक्षय कुमार श्रेयस को देखना चाहते थे
एबीपी के माझा कट्टा के साथ एक इंटरव्यू में, दीप्ति तलपड़े ने श्रेयस तलपड़े के स्वास्थ्य संकट के दौरान मिले सहायक इशारों का खुलासा किया. खबर आने के बाद निर्देशक अहमद खान और उनकी पत्नी देर रात अस्पताल पहुंचे. अक्षय कुमार ने श्रेयस को बेहतर अस्पताल में शिफ्ट करने की इच्छा जताते हुए लगातार उनका हालचाल लिया. अक्षय ने भी सुबह श्रेयस से खुद मिलने की जिद की. उन्होंने कहा, "उसने सुबह फिर मुझे फोन किया और कहा, "कृपया मुझे दो मिनट के लिए उससे मिलने दीजिए. मैं बस उसे देखना चाहता हूं." मैंने कहा, "आप जब चाहें आ सकते हैं."

श्रेयस तलपड़े का वर्क फ्रंट
श्रेयस वेलकम फिल्म सीरीज की तीसरी किस्त में नजर आएंगे. वह कलाकारों की टोली वाली फिल्म 'वेलकम टू दिस जंगल' का हिस्सा हैं जिसमें अक्षय कुमार, रवीना टंडन, दिशा पटानी और अन्य भी हैं.