logo-image

Khatron Ke Khiladi 13: खतरों के खिलाड़ी में शिव ठाकरे और अब्दु रोजिक का हुआ मिलन, देखें वायरल वीडियो

खतरों के खिलाड़ी 13 में शिव ठाकरे और अब्दु रोजिक का दुबारा मिलन हुआ है. उनकी वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.

Updated on: 14 Jun 2023, 07:18 AM

New Delhi:

खतरों के खिलाड़ी 13 (Khatron Ke Khiladi 13) की शूटिंग साउथ अफ्रीका में जोरों शोरों से चल रही है. कुछ कंटेस्टेंट पहले ही शो से बाहर हो चुके हैं. कुछ को काफी चोटें भी आई हैं. लेकिन इन सबमें अच्छी खबर यह है कि यहां पुराने दोस्तों का रीयूनियन हो गया है. जी हां आपने सही सुना बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16) फेम शिव ठाकरे (Shiv Thakre) और अब्दु रोजिक (Abdu Rojik) का खतरों के खिलाड़ी 13 (Khatron Ke Khiladi 13) में एक बार फिर मिलना हुआ है. दोनों दोस्तों की एक वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रही है. 

आपको बता दें कि, वायरल हो रही वीडियो में हम देख सकते हैं कि, शिव अब्दु रोजिक को अपनी गोद में उठा रहे हैं. वीडियो में वह बताते हैं कि शो में वे एक-दूसरे को कितनी बुरी तरह से मिस करते थे. अब्दु रोजिक वीडियो में बेहद क्यूटनजर आ रहे हैं. इस वीडियो ने सोशल मीडिया पर सभी का दिल जीत लिया और दोनों के फैंस उन्हें एक बार फिर साथ देखकर काफी खुश हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि,  शिव ठाकरे अब्दु रोजिक को सभी लड़कियों से दूरी बनाए रखने के लिए कहते हैं. वीडियो वायरल होने के बाद फैंस ने कमेंट सेक्शन में बाढ़ लगा दी. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

यह भी पढ़ें - Jubin Nautiyal: प्रोजेक्ट को लेकर हैं बेहद सिलेक्टिव, खुद ही काटते हैं अपने बाल... जानें सिंगर से जुड़े अनकहे किस्से

इस बीच शो खतरों के खिलाड़ी 13 (Khatron Ke Khiladi 13) की बात करें तो, इस समय शो की शूटिंग साउथ अफ्रीका में चल रही है. इस रियलिटी शो में शिव ठाकरे (Shiv Thakre) के अलावा एक्ट्रेस ऐश्वर्या शर्मा (Aishwarya Sharma) ,अरिजीत तनेजा (Arijeet Taneja), रोहित बोस रॉय (Rohit Bose Roy), डिनो जेम्स (Dino James), शीजान एम खान (Sheezan M Khan), साउंडस मौफकीर (Soundous Moufakir), अर्चना गौतम (Archana Gautam) और रश्मीत कौर (Rashmeet Kaur) जैसे कई लोग कंटेस्टेंट्स के तौर पर शामिल हैं.