logo-image

Shilpa Shetty: रवीना टंडन सहित इन एक्ट्रेसस के साथ व्हाट्सएप ग्रुप बनाना चाहती हैं शिल्पा शेट्टी, किया खुलासा

शिल्पा से एक रैपिड फायर राउंड के दौरान ये दिलचस्प सवा किए गए, उनसे ये भी पूछा गया कि रवीना टंडन से क्या चुराना चाहेंगी.

Updated on: 21 Sep 2023, 05:15 PM

नई दिल्ली:

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) बॉलीवुड की सबसे पसंदीदा एक्ट्रेसस में से एक हैं. इन सालों में, शिल्पा धड़कन, बाजीगर, इंडियन, निकम्मा, रिश्ते और अपने जैसी फिल्मों में दिखाई दी हैं. अब शिल्पा अपनी आने वाली फिल्म 'सुखी' के प्रमोशन में बिजी हैं. सोनल जोशी निर्देशित यह फिल्म कल यानी 22 सितंबर को रिलीज होगी. फिल्म की रिलीज से पहले, शिल्पा ने एक मजेदार रैपिड-फायर राउंड किया. इस दौरान उन्होंने उन एक्टर्स के बारे में बात की जिनके साथ वह ऑनस्क्रीन रोमांस करना चाहती हैं, अपने को स्टार की क्वालिटी को लेकर काफी बातें की हैं, साथ ही ओजी 90 के दशक की रानियों तब्बू और रवीना टंडन (Raveena Tandon) के साथ एक व्हाट्सएप ग्रुप बनाने तक, शिल्पा ने कई सारी बातें कीं.

शिल्पा बनाएंगी व्हाट्सएप ग्रुप

शिल्पा (Shilpa Shetty) तब्बू और रवीना (Raveena Tandon)  के साथ एक व्हाट्सएप ग्रुप बनाना चाहती हैं. बात करते हुए, शिल्पा शेट्टी ने खुलासा किया कि उन्हें तब्बू और रवीना टंडन के साथ एक व्हाट्सएप ग्रुप बनाने में कोई आपत्ति नहीं होगी. ये तो सभी जानते हैं कि शिल्पा की तब्बू के साथ-साथ रवीना से भी अच्छी बॉन्डिंग है. नाम के बारे में पूछे जाने पर, शिल्पा ने जवाब देते हुए कहा, "कमिनियों का रीयूनियन (हंसते हुए)."

रवीना टंडन से ये चुराना चाहती हैं शिल्पा शेट्टी

इसके अलावा, जब उनसे एक बात का खुलासा करने के लिए कहा गया कि वह रवीना टंडन से क्या चुराना चाहेंगी, तो शिल्पा शेट्टी ने जवाब देते हुए कहा, “चाहिए ही नहीं मुझे रवीना का कुछ (हंसते हुए). मैं सुखी हूं यार (मैं उससे कुछ भी चुराना नहीं चाहता. मैं खुश हूं.'' इसके अलावा, जब पूछा गया कि क्या कोई फिल्म है, तो शिल्पा ने कहा, ''मैं रवीना के लिए बहुत खुश हूं.'' फन राउंड के दौरान शिल्पा ने आलिया भट्ट और कियारा आडवाणी सहित अन्य बॉलीवुड एक्ट्रेसस पर भी प्यार बरसाया. इसके अलावा, शिल्पा ने दो बॉलीवुड एक्ट्रेस को चुना जिनके साथ वह ऑनस्क्रीन रोमांस करना पसंद करेंगी.