logo-image

Shekhar Suman-Kangana Ranaut: क्या कंगना रनौत ने अधय्यन सुमन पर किया था काला जादू? ब्रेकअप पर बोले शेखर सुमन

Kangana Ranaut Adhyayan Suman Breakup: कंगना रनौत और अध्ययन सुमन 2008-2009 के दौरान रिलेशनशिप में थे. फिर उनका ब्रेकअप हो गया था.

Updated on: 10 Apr 2024, 04:48 PM

नई दिल्ली:

Shekhar Suman-Kangana Ranaut: बॉलीवुड एक्टर शेखर सुमन जल्द ही संजय लीला भंसाली की वेब सीरीज 'हीरामंडी' (Heeramandi) में नजर आने वाले हैं. फिल्म में उनके बेटे अधय्यन सुमन (Adhyayan Suman) भी काम कर रहे हैं. नेटफ्लिक्स की इस ओरिजनल सीरीज में बापबेटा पहली बार साथ काम कर रहे हैं. प्रमोशन के दौरान शेखर सुमन ने पहली बार कंगना रनौत और अपने बेटे अधय्यन सुमन के पुराने रिश्ते पर बात की हैं. ज़ूम के साथ एक इंटरव्यू में शेखर ने कंगना और अध्ययन के ब्रेकअप पर अपने विचार रखे हैं. हालांकि, उन्होंने कहा कि अब उनके मन में कंगना रनौत को लेकर कोई बुरी भावना नहीं है. एक्टर ने जिंदगी में पुराने अनुभवों से आगे बढ़ने की बात कही है.

नियति थी कंगना और अधय्यन का ब्रेकअप
शेखर से जब पूछा गया कि उन्होंने 2023 में बॉलीवुड हंगामा के साथ एक इंटरव्यू में यह क्यों कहा था कि कंगना और अध्ययन को उनके ब्रेकअप के लिए दोषी नहीं ठहराया जा सकता है. इस पर एक्टर बोले, “मेरा मतलब है, ये रिश्ते होते हैं, और कोई भी रिश्ता नहीं रखना चाहता और बस टूट जाता है और आगे बढ़ जाता है...वे दोनों (कंगना और अध्ययन) जब साथ थे तो खुश थे और फिर वे अपने-अपने रास्ते चले गए. यह नियति थी. एक-दूसरे के प्रति कोई दुर्भावना या बुरी भावना नहीं होनी चाहिए. कभी-कभी, आवेश में, कुछ घटित हो जाता है, लेकिन इंसान को हमेशा पीछे मुड़कर प्यार से देखना चाहिए.”

ये भी पढ़ें- Janhvi Kapoor: बॉयफ्रेंड के नाम का नेकलेस पहने नजर आईं जान्हवी, स्पेशल चीज फ्लॉन्ट करते हुए वीडियो वायरल

कंगना के राजनीति में शामिल होने पर 
शेखर ने कंगना के भाजपा में शामिल होने पर भी अपने विचार रखे. उन्होंने कहा, "हम किसी भी चीज पर टिके नहीं हैं. न परिवार, न अध्ययन. मुझे लगता है कि इसके बारे में बात करना बेकार है. मैंने कहा कि यह सिर्फ एक फेज था. ऐसा होता है, और फिर यह खत्म हो जाता है."

अधय्यन ने लगाए थे कंगना पर काला जादू के आरोप
बता दें कि कंगना रनौत और अधय्यन सुमन ने फिल्म राज़:द मिस्ट्री कंटीन्यूज़ (2009) में साथ काम किया था. फिल्म के दौरान दोनों में प्यार हो गया था. साल 2008 से 2009 के दौरान दोनों गहरे रिश्ते में थे. हालांकि, जल्द ही दोनों का ब्रेकअप हो गया था. अधय्यन सुमन ने कंगना रनौत पर काला जादू करने के आरोप लगाए थे. उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा कि कंगना पीरियड ब्लड से उनपर काला जादू करती थीं. वो अपने होश में नहीं थे.  अधय्यन ने कंगना को चुड़ैल कहा और जिंदगी नरक बना देने जैसे आरोप लगाए थे

बर्बाद हो गया अधय्यन सुमन का करियर
2017 में लगभग डेटिंग के आठ साल बाद News18 के साथ इंटरव्यू में अधय्यन ने कहा था कि उन्होंने जब कंगना रनौत से  कअप के बारे में बात की तो उन्हें बुरी तरह बायकॉट झेलना पड़ा था. उनका करियर खराब हो गया और फिल्में नहीं मिलीं. एक्टर ने कहा कि उन्हें इसका बिल्कुल भी अफसोस नहीं है.