logo-image

SRK wishes Happy Republic Day : गणतंत्र दिवस पर Shahrukh Khan ने पूछा ये सवाल, देश के लिए की ऐसी कामना

बॉलीवुड के किंग यानी शाहरुख खान (Shahrukh Khan) फिल्म 'पठान' (Pathaan) की वजह से लगातार चर्चा में बने हुए हैं. जिसको लेकर उन्हें लोगों की तारीफों के साथ-साथ खूब विरोध का भी सामना करना पड़ रहा है.

Updated on: 26 Jan 2023, 07:03 PM

highlights

  • शाहरुख ने 'रिपब्लिक डे' पर दी शुभकामनाएं
  • फैंस से पूछा- देश के लिए क्या कर सकते हो?
  • एक्टर ने की देश को नई ऊंचाइयों पर पहुंचाने की कामना

नई दिल्ली:

SRK wishes Happy Republic Day : बॉलीवुड के किंग यानी शाहरुख खान (Shahrukh Khan) फिल्म 'पठान' (Pathaan) की वजह से लगातार चर्चा में बने हुए हैं. जिसको लेकर उन्हें लोगों की तारीफों के साथ-साथ खूब विरोध का भी सामना करना पड़ रहा है. इस बीच हाल ही में किंग खान ने गणतंत्र दिवस के मौके पर ट्वीट कर सभी को शुभकामनाएं दी हैं. साथ ही लोगों से एक सवाल करते हुए देश को नई ऊंचाइयों पर पहुंचाने की कामना की है. उनका ये ट्वीट सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो गया है. जिस पर लोगों ने अलग-अलग रिएक्शन्स दिए हैं. 

यह भी पढ़ें- Alia Bhatt के लिए इस हद तक गए Shahrukh Khan!

ट्वीट में देखा जा सकता है कि शाहरुख ने लिखा, "देश के लिए क्या कर सकते हो...सभी को गणतंत्र दिवस की शुभकामनाएं. हमें वह सब संजोना चाहिए, जो हमारे संविधान ने हमें दिया है और अपने देश को नई ऊंचाइयों पर ले जाना चाहिए. जय हिन्द." आपको बता दें कि शाहरुख ने ट्वीट की शुरुआत में जो सवाल किया है, वो उनकी हालिया रिलीज फिल्म 'पठान' का ही एक डायलॉग है. 

अब बात कर ली जाए शाहरुख के चर्चा में होने की सबसे बड़ी वजह की, तो आपको बता दें कि हाल ही में आ रही रिपोर्ट्स के मुताबिक, 'पठान' ने कमाई के मामले में 'अवतार 2' को भी पीछे छोड़ दिया है. यह काफी चौंकाने वाली बात है, लेकिन पठान दुनियाभर में बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन 13 मिलियन डॉलर से भी ज्यादा के साथ नंबर एक स्थान पर आ गई है. इसी के साथ फिल्म ने कल दुनियाभर में लगभग ₹10 मिलियन डॉलर का कारोबार करने वाली अवतार: द वे ऑफ वॉटर को पीछे छोड़ दिया.

यह भी पढ़ें- बेटी Suhana Khan के सामने छूट जाते हैं Shahrukh Khan के पसीने

गौरतलब है कि फिल्म ने अपनी रिलीज के पहले दिन ₹57 करोड़ की कमाई की और सबसे ज्यादा राशि के साथ ओपनिंग करने वाली फिल्म बन गई. वहीं, दूसरे दिन को लेकर कयास लगाए जा रहे हैं कि फिल्म लगभग ₹65 करोड़ की कमाई करेगी. हालांकि, इस बारे में तो बॉक्स ऑफिस डे 2 कलेक्शन आने के बाद ही पता चलेगा.