logo-image

Shahid Kapoor: शाहिद कपूर की मॉर्निंग सेल्फी पर पत्नी मीरा ने किया ऐसा कमेंट, फैंस हो गए हंसते-हंसते लोट-पोट

वर्कफ्रंट की बात करें तो शाहिद हाल ही में कृति सेनन के साथ तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया में नजर आए थे. फिल्म ओटीटी पर प्राइम वीडियो पर भी रिलीज हो चुकी है.

Updated on: 10 Apr 2024, 09:52 PM

नई दिल्ली:

Shahid Kapoor-Mira Rajput: बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाले सेलिब्रिटी हैं. वो अक्सर अपने फैंस से डायरेक्ट जुड़े रहते हैं. एक्टर अपनी एक्टिविटी से फैंस का मनोरंजन करना पसंद करते हैं. साथ में उनकी पत्नी मीरा राजपूत भी कम नहीं हैं. वो भी अपने स्टार पति की टांग खींचने से परहेज नहीं करती हैं. शाहिद ने अपने इंस्टाग्राम पर एक मॉर्निंग सेल्फी शेयर की थी. इस पर मीरा राजपूत के कमेंट ने जैसे महफिल लूट ली. 

ये भी पढ़ें- Shilpa Shinde-Sidharth Shukla: जब शिल्पा शिंदे ने सिद्धार्थ शुक्ला को कहा था टॉक्सिक बॉयफ्रेंड, लगाए थे ऐसे गंभीर आरोप

शाहिद की मॉर्निंग सेल्फी
शाहिद कपूर अक्सर मजेदार रील, अपनी सुबह की दिनचर्या और अपने परिवार के साथ तस्वीरें पोस्ट करते हैं. हाल ही में जब उन्होंने इंस्टाग्राम पर सुबह की सेल्फी शेयर की तो उनकी पत्नी मीरा ने बैकग्राउंड में कुछ और देखा और तुरंत उस पर कमेंट कर दिया.शाहिद कपूर ने अपने मुंबई स्थित घर से वर्कआउट के बाद की एक सेल्फी पोस्ट की और कैप्शन में लिखा, ''शुभ प्रभात. इसे रियल रखें और इसे हमेशा महत्व दें"

पत्नी मीरा ने लगा दी क्लास
 शाहिद की सेल्फी सामने आते ही फैंस ने उनके लुक और डेडिकेशन की तारीफ करना शुरू कर दिया. फैंस एक्टर डैशिंग लुक्स की वाहवाही कर रहे थे. इसी बीच मीरा के कमेंट ने सभी का ध्यान खींचा. उन्होंने लिखा, "तकिए खराब करने के लिए धन्यवाद" मीरा के इस कमेटं पर फैंस अपनी हंसी नहीं रोक सके. यूजर्स ने उनके कमेंट्स पर हंसी वाले इमोजी शेयर किए. 

शाहिद कपूर वर्कफ्रंट
वर्कफ्रंट की बात करें तो शाहिद हाल ही में कृति सेनन के साथ तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया में नजर आए थे. फिल्म दर्शकों को काफी पसंद आई थीं. हाल में ये फिल्म ओटीटी पर प्राइम वीडियो पर भी रिलीज हो चुकी है.  शाहिद अगली बार पूजा हेगड़े के साथ देवा में नजर आएंगे. वह अश्वत्थामा - द सागा कंटीन्यूज़ का भी हिस्सा बनने के लिए तैयार हैं, जिसकी घोषणा हाल ही में प्राइम वीडियो के 2024 स्लेट में की गई थी. फिल्म का निर्देशन सचिन बी रवि करेंगे. साथ ही एक्टर अपनी वेब सीरीज फर्जी 2 पर भी काम शुरू कर सकते हैं.