logo-image

Shahid Kapoor: पिता के साथ पगड़ी बांधते दिखे शाहिद कपूर, जानिए किसकी शादी की है तैयारी?

हाल ही में एक्टर ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी और अपने पिता की कुछ नई तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें कबीर सिंह एक्टर पगड़ी पहने नजर आ रहे हैं.

Updated on: 29 Aug 2023, 10:57 AM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के सबसे हैंडसम एक्टर्स में से एक शाहिद कपूर अपने लुक को लेकर कुछ न कुछ नया करते रहते हैं और अपने फैंस का ध्यान अपनी ओर खींचते रहते हैं, जिसके चलते वह भी उनसे जुड़ाव महसूस करते हैं. हाल ही में एक्टर ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी और अपने पिता की कुछ नई तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें कबीर सिंह एक्टर पगड़ी पहने नजर आ रहे हैं, एक्टर को देखकर ऐसा लग रहा है कि उनके घर पर शादी जैसा कोई फंक्शन है. लेकिन पोस्ट के साथ हैदर एक्टर ने इस बारे में कोई जानकारी नहीं दी है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shahid Kapoor (@shahidkapoor)

शाहिद ने अपने पिता पंकज कपूर के साथ दिखें

शाहिद ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी और अपने पिता पंकज कपूर के साथ कुछ तस्वीरें पोस्ट की थीं, जिसमें शाहिद ऑफ-व्हाइट रंग की पगड़ी पहने नजर आ रहे थे. इनमें से एक तस्वीर में उनके साथ उनके पिता पंकज कपूर भी थे, जिन्होंने शाहिद के रंग का ही पग पहना हुआ था. दोनों इस तस्वीर में काफी खुश नजर आ रहे थें. इनमें से एक तस्वीर में उनके साथ उनके पिता पंकज कपूर भी थे, जिन्होंने शाहिद के रंग की ही पगड़ी पहनी हुई थी. लेकिन ऐसा कुछ एक्टर अपने पोस्ट में मेंशन नहीं किया. उन्होंने सिर्फ इतना लिखा कि डैड कहते हैं कि वह शादी में पग पहनेगा.

शाहिद कपूर के परिवार में किसी की शादी का अंदाजा 

तस्वीरों को देखकर अंदाजा लगाया जा रहा है कि शाहिद कपूर के परिवार में किसी की शादी है, लेकिन आधिकारिक तौर पर इसका कोई सबूत नहीं मिला है. हाल ही में शाहिद कपूर ने कॉफी विद करण शो में करीना कपूर द्वारा अपनी दोस्त सोनाक्षी सिन्हा की बेइज्जती का करारा जवाब दिया था. दरअसल, करण जौहर के कॉफी विद करण में करीना कपूर खान को इंवाइट किया गया था. सवाल जवाब के दौरान करण जौहर ने करीना से पूछा कि अगर उन्हें मौका मिला तो वह सोनाक्षी सिन्हा को क्या करियर चॉइस देना चाहेंगी. इसपर करीना ने कहा कि मैं उन्हें कहूंगी कि आप हाउस वाइफ बन जाए.

शाहिद कपूर ने दिया करीना कपूर को मुंह तोड़ जवाब

वहीं इस शो के दूसरे एपिसोड में करण जौहर ने शाहिद कपूर को भी इनवाइट किया था. तब बातों बातों में शाहिद ने करीना के स्टेटमेंट का जवाब देते हुए कहा था कि मुझे लगता है सोनाक्षी बहुत कुछ कर सकती हैं, सिवाय एक हाउसवाइफ ही बनने के. उनके अंदर बहुत क्षमता है. वो सब कर सकती हैं. इस दौरान शो में उनके साथ सोनाक्षी भी उनके साथ थी.

शाहिद और सोनाक्षी हैं एक दूसरे के बहुत अच्छे दोस्त

आपको बता दें, शाहिद कपूर और सोनाक्षी सिन्हा एक दूसरे के बहुत अच्छे दोस्त हैं, दोनों को फिल्म आर राजकुमार में एक साथ देखा गया था. अपने दोस्त के लिए कहे गए इस शब्द को एक्टर बर्दाश्त नहीं कर पाए और उन्होंने करण के शो पर उन्हें करारा जवाब दिया. जिसके बाद करण जौहर शॉक रह गए.