logo-image

दशहरे पर शाहिद कपूर ने किया फिल्म DEVA का ऐलान, रफ-टफ लुक में आए नजर

शाहिद कपूर की अगली फिल्म 'देवा' है जिसकी आज अनाउंसमेंट हुई है. फिरल्म के लिए एक्टर ने बेहद खूंखार लुक कैरी किया है.

Updated on: 24 Oct 2023, 12:47 PM

नई दिल्ली:

Shahid Kapoor Deva First Look: आज दशहरे के शुभ अवसर पर बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) ने फैंस को तोहफा दिया है. एक्टर ने सरप्राइज पैकेज में अपनी नई फिल्म 'देवा' (Deva Film) की घोषणा की है. सोशल मीडिया के जरिए शाहिद ने फिल्म से अपना फर्स्ट लुक भी शेयर कर दिया है. एक बार फिर शाहिद चॉकलेटी ब्वॉय इमेज छोड़ रफ-टफ दिखने वाले हैं. 'फर्जी' और 'ब्लडी डैडी' के बाद शाहिद अपनी ग्रे-शेड इमेज को कंटीन्यू करेंगे. इस फिल्म का नाम और स्टार कास्ट की भी जानकारी मिल गई है. इंटरनेट पर शाहिद के नये प्रोजेक्ट को लेकर फैंस काफी एक्साइटेड हो गए हैं. 

शाहिद कपूर की अगली फिल्म 'देवा' है जिसकी आज अनाउंसमेंट हुई है. फिरल्म के लिए एक्टर ने बेहद खूंखार लुक कैरी किया है. शाहिद रफ-टफ अवतार में नजर आ रहे हैं. हाश में पिस्तौल और सनग्लासेस वाला कूल लुक उनपर जंच रहा है. शाहिद कपूर ने इंस्टाग्राम पर 'देवा' की रिलीज डेट की घोषणा करते हुए लिखा, "देवा 11 अक्टूबर 2024 को दशहरा पर सिनेमाघरों में."

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shahid Kapoor (@shahidkapoor)

'देवा' में की बाकी स्टार कास्ट की बात करें तो फिल्म में पूजा हेगड़े भी लीड रोल में हैं. रोशन एंड्रयूज द्वारा निर्देशित इस फिल्म का निर्माण सिद्धार्थ रॉय कपूर ज़ी स्टूडियो के सहयोग से करेंगे. टीम में पूजा हेगड़े का स्वागत करते हुए, रॉय कपूर फिल्म्स ने एक्ट्रेस को खूब बधाई दी थीं. पूजा हेगड़े और शाहिद की नई जोड़ी को लेकर भी एक्साटइटमेंट बन रही है.  

शाहिद कपूर इसके अलावा कृति सेनन के साथ भी एक प्रोजेक्ट का हिस्सा हैं. हालांकि, अभी फिल्म के नाम को लेकर कोई अनाउंसमेंट नहीं हुई है.