logo-image

Jawan Song: इस दिन रिलीज होगा SRK की जवान का पहला गाना, सामने आई डेट

'जवान' में शाहरुख खान फुल एक्शन मोड में नजर आने वाले हैं. जबरदस्त स्टंट से लेकर फाइटिंग सीन तक शाहरुख ने खुद किए हैं.

Updated on: 23 Jul 2023, 08:52 PM

नई दिल्ली:

Jawan Song: बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की अपकमिंग फिल्म 'जवान' (Jawan) का पहला गाना जल्द ही रिलीज होने वाला है. मल्टी स्टारर फिल्म में साउथ और बॉलीवुड के सितारे एकसाथ करते हैं. शाहरुख खान हैं तो साउथ एक्टर विजय सेतुपति (Vijay Sethupathi) भी हैं. इस फिल्म से साउथ एक्ट्रेस नयनतारा (Nayathara) बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं. फिल्म ट्रेलर रिलीज होने के बाद से लगातार चर्चा में हैं. ऐसे में फिल्म का पहला गाना भी SRK के फैंस की एक्साइटमेंट को और बढ़ा देगा. मेकर्स ने जल्द ही जवान के पहले गाने को रिलीज करने की डेट अनाउंस की है. 

फिल्म डायरेक्टर एटली के डायरेक्शन में बन रही जवान के मेकर्स ने पहले गाने को लेकर ट्वीट किया है. फिल्म का पहला गाना जिंदा 26 जुलाई को रिलीज होने वाला है. इसमें शाहरुख खान पावरपैक डांस करते नजर आएंगे. हालांकि, गाने को लेकर अभी ज्यादा जानकारी नहीं दी गई है. गाने की घोषणा होते ही SRK फैंस काफी खुश नजर आ रहे हैं. ट्विटर पर जवान का गाना रिलीज होने से पहले ही ट्रेंड कर रहा है.

फिल्म के डायरेक्टर एटली ने हाल ही में एक और टीज़र शेयर किया जिसमें शाहरुख खान के साथ उनके को-एक्टर विजय सेतुपति और नयनतारा भी थे. मेकर्स ने नयनतारा का लुक भी जारी कर दिया है. वीडियो में दीपिका पादुकोण भी थीं, जिनका फिल्म में एक कैमियो रोल है. सोशल मीडिया पर फैंस को दीपिका पादुकोण का फाइटिंग सीन भी काफी पसंद आया था. एक्ट्रेस साड़ी पहने स्टंट करते नजर आई थीं. वहीं सान्या मल्होत्रा किसी साइंटिस्ट के किरदार में हैं. 

'जवान' में शाहरुख खान फुल एक्शन मोड में नजर आने वाले हैं. जबरदस्त स्टंट से लेकर फाइटिंग सीन तक शाहरुख ने खुद किए हैं. ट्रेलर में ही शाहरुख ने अपने नेगेटिव रोल से फैंस को इम्प्रेस कर दिया था. फिल्म में शाहरुख के अलावा दीपिका पादुकोण, नयनतारा, सान्या मल्होत्रा भी हैं. वहीं एक गाने में कियारा आडवाणी के कैमियो की भी खबर है.